nayaindia Mirabai Chanu Traditional Look: Mirabai Chanu का ये रूप शायद ही देखा होगा
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Mirabai Chanu Traditional Look: Mirabai Chanu का ये रूप शायद ही देखा होगा

’सिल्वर गर्ल’ Mirabai Chanu का ये रूप शायद ही देखा होगा आपने! उदारता ऐसी की मेडल के बाद जीत लिया दिल

नई दिल्ली | टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भारत को पहला पदक दिलाकर देश की बेटी वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हिंदुस्तान का सिर गर्व ऊंचा कर दिया है। मीराबाई चानू अपनी इस उपलब्धी के बाद पूरे देश में छाई हुई है और अब उनका जगह-जगह खूब सम्मान हो रहा है। ’सिल्वर गर्ल’ मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक के महिला 49 किलोग्राम वर्ग में भारत को सिल्वर मेडल जीताया है। इसी बीच चानू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ट्रेडिशनल लुक (Mirabai Chanu Traditional Look) अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan Constable bharti 2021: राजस्थान पुलिस में निकली भर्ती, अक्टूबर से शुरु हो सकती है 8000 पदों पर भर्तियां

चानू ने ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही अच्छी दिख रही हैं। चानू ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, अपने ट्रेडिशनल आउटफिट (Mirabai Chanu Traditional Look) में हमेशा खुश होती हूं। हमेशा स्पोर्ट्स लुक में दिखाई देनी वाली चानू को फैंस इस नए लुक में देखकर काफी खुश हैं और अपने कमेंट्स से उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं। टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीतने वाली चानू ही पहली भारतीय थीं। उनके बाद ही दूसरे खिलाड़ियों ने टोक्यो में पदक जीते।

ये भी पढ़ें :- बेंगलुरु में कोई आधिकारिक निवास नहीं होने के कारण, कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बोम्मई घर से काम करते हैं

चानू की उदारता ने छू लिया फैंस का दिल
मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतने के बाद उन सभी ट्रक ड्राइवरों का सम्मान किया है जिन्होंने उन्हें ट्रेनिंग के दौरान काफी मदद की थी। ट्रेनिंग में पहुंचने के लिए चानू जिन से लिफ्ट लिया करती थी उन ट्रक ड्राइवरों के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित कर ड्राइवरों कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इन सभी ड्राइवरों के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen − seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्धव और पवार ने बनाई रणनीति
उद्धव और पवार ने बनाई रणनीति