सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने भाजपा का साथ छोड़ा - Naya India
ताजा पोस्ट | दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया|

सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने भाजपा का साथ छोड़ा

धनबाद। झारखंड विधानसभा चुनाव में टिकट काटे जाने से नाराज धनबाद जिले में सिंदरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक फूलचंद मंडल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आज इस्तीफा दे दिया।

मंडल ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में कहा, “मैं फूलचंद मंडल, विधायक सिंदरी क्षेत्र संख्या 38, धनबाद, झारखंड प्रदेश भाजपा के पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।“

इसे भी पढ़ें :- झारखंड में भाजपा, आजसू की दोस्ती टूटी!

विधायक ने इसके बाद बरवाअड्डा स्थित आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा को उनका टिकट काटने की कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को सदन में छत्तीसगढ़िया कहने एवं सरकार की स्थानीय नीति का विरोध करने के कारण उनका टिकट कटा है। उन्होंने झारखंड के लोगों के हित में बात की, जिसकी सजा उन्हें मिली है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तानाशाही करने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि भाजपा से इस्तीफा देने के बाद मंडल एवं उनके पुत्र एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य धरनीधर मंडल और भाजपा के कई नेताओं के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे एक-दो दिनों में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का दामन थाम सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजनीतिक भ्रांतियों में उलझा शहर
राजनीतिक भ्रांतियों में उलझा शहर