nayaindia Six people gang raped रांची में दो सहेलियों के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया
kishori-yojna
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Six people gang raped रांची में दो सहेलियों के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया

रांची में दो सहेलियों के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया

Six people gang raped

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात छह लोगों ने दो युवतियों के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार तड़के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक अन्य की तलाश जारी है।

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार की मध्य रात्रि को धुर्वा थाना क्षेत्र में छह लोगों ने दो युवतियों के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवतियों ने मध्य रात्रि में थाना पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके आधार पर छापेमारी कर कुछ घंटों के भीतर ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि छठे आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों युवतियां आधी रात थाने पहुंचीं और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया।

झा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और दोनों युवतियों को चिकित्सकीय जांच के लिए रांची के सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तुपुदाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपनी ननद के घर गई हुई थी। उन्होंने बताया कि ननद ने पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ युवती को बृहस्पतिवार रात वापस तुपुदाना उसके घर भेज दिया, लेकिन रास्ते में युवक ने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। झा ने बताया कि इसके बाद युवक ने अपने पांच और साथियों को वहां बुला लिया और उन्होंने भी उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

Read also खंड-खंड से अखंड का मॉडल!

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने युवती कहा कि ‘तुम अपनी एक और सहेली को फोन करके यहां बुलाओ, तब तुम्हें छोड़ देंगे।’ उन्होंने कहा कि पीड़िता ने भय के कारण अपनी एक सहेली को वहां बुला लिया जिसके बाद सभी छह आरोपियों ने उसकी सहेली के साथ भी कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। रांची के नगर पुलिस अधीक्षक अंशुमन कुमार ने बताया कि पुलिस बहुत जल्द छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में युवती की ननद की भूमिका की भी जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष हटाए जाएंगे!
दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष हटाए जाएंगे!