nayaindia Smriti Irani Bicycle Rally : स्मृति ईरानी ने चलाई साइकिल तो कांग्रेस ने कहा...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजरंग| नया इंडिया| Smriti Irani Bicycle Rally : स्मृति ईरानी ने चलाई साइकिल तो कांग्रेस ने कहा...

स्मृति ईरानी ने चलाई साइकिल तो कांग्रेस ने कहा- लगता है मैडम को पेट्रोल-डीजल की कीमत पता चल गई…

Smriti Irani Bicycle Rally :

नई दिल्ली | Smriti Irani Bicycle Rally : 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता संभालने के बाद से स्मृति ईरानी खूब चर्चा में रही है. हालांकि इसके पहले भी गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के प्रदर्शन के कारण स्मृति ईरानी का राजनीतिक कैरियर में अचानक उछाल आ गया था. कभी डिग्री विवाद तो कभी गांधी परिवार पर दिए गए विवादित बयान स्मृति ईरानी हमेशा चर्चा में रही. अब एक बार फिर से महिला एवं बाल विकास कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी चर्चाओं में है. हालांकि इस बार उनके चर्चा में आने का कारण वह खुद नहीं बल्कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा कसा गया तंज है. दरअसल, स्मृति ईरानी ने मणिपुर के विष्णुपुर में एक साइकिल रैली में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ विष्णुपुर के डिप्टी कमिश्नर कार्यालय से कुछ दूरी तक साइकिल चलाई थी. उन्होंने साइकिल चलाने की अपने वीडियो को सोशल साइट्स में भी शेयर किया था. लेकिन इस वीडियो पर कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा और स्मृति ईरानी को जमकर घेरा.

पता चल गया तेल का भाव

Smriti Irani Bicycle Rally :  Smriti Irani Bicycle Rally : कांग्रेस की युवा इकाई इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जैसे स्मृति ईरानी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इसी क्रम में आई वाई सी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवाई ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है कि भाजपा नेताओं को पेट्रोल के दाम पता चल गए हैं. शायद यही कारण है कि मैडम स्मृति ईरानी को भी सड़कों पर साइकिल चलाना पड़ रहा है. इसके आगे श्रीवास लिखते हैं कि जब आप खुद साइकिल पर आने को मजबूर हो गए हैं तो सोचिए आम जनता का क्या हाल हो रहा होगा.

इसे भी पढ़ें- Haryana : तीन बच्चों की मां के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला, रिश्तेदारों ने किया गंदा काम

मणिपुर के सीएम ने की तारीफ

Smriti Irani Bicycle Rally : मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने स्मृति ईरानी के इस पहल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि जब केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री साइकिल पर महिलाओं के साथ घूमती है तो निश्चय ही बदलाव देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि नासिर की स्मृति ईरानी ने इस साइकिल रैली में हिस्सा लिया बल्कि खुद साइकिल चलाकर की रैली का नेतृत्व भी किया. कांग्रेस द्वारा की गई टीका टिप्पणी पर सिंह ने कहा कि ये लोग कुछ भी अच्छा बर्दाश्त नहीं कर सकते.

इसे भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के बाद अब Mamta Banerjee का मिशन UP 2022, सपा के साथ गठबंधन कर बढ़ा सकती हैं BJP की मुश्किलें!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 34 मिलियन कंटेंट हटाए
फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 34 मिलियन कंटेंट हटाए