Azam Khan Health Update: सांसद Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ रेफर
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Azam Khan Health Update: सांसद Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ रेफर

सपा सांसद Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के चलते लखनऊ रेफर

Azam Khan Health Update

सीतापुर | Azam Khan Health Update: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) की तबीयत आज फिर से खराब हो गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते दोबारा लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जाने की तैयारी है। जानकारी सामने आ रही है कि आज CBI कोर्ट में आजम खान की पेशी भी होनी थी। आजम खान रामपुर सीट से सांसद हैं।

ऑक्सीजन लेवल गिरकर 88 पर पहुंचा
Azam Khan Health Update: आजम खान को सांस लेने में परेशानी आ रही है। इस संबंध में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि, आजम खान का ऑक्सीजन लेवल 88 तक गिर गया है। ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। ऐसे में जिला प्रशासन ने उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ ले जाने की तैयारी कर ली है।

ये भी पढ़ें:- गरजे PM Modi, कहा- Corona के टीके ने लोगों को बनाया ‘बाहुबली’, विपक्ष पूछे तीखे सवाल, जवाब देगी सरकार

पहले हुए थे कोरोना पाॅजिटिव
बता दें कि 9 मई 2021 को आजम खान की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तब भी आजम खान का ऑक्सीजन लेवल गिर गया था। ऐसे में आजम खान को मेदांता हाॅस्पिटल में करीब 2 महीने तक भर्ती रखा गया था।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में यहां भारी बारिश का कहर! कई गांव जलमग्न, नदी-नालों में उफान, कच्चे घर ढहे, कई घायल

दोनों बाप बेटे एक ही बैरक बंद
बता दें कि आजम खान धोखाधड़ी मामले में सीतापुर की जेल में एक साल से ज्यादा समय से बंद हैं। साथ ही उन पर ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस (money laundering case) भी दर्ज किया हुआ है। जिसकी जांच चल रही है। आजम पर 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर भी 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं और दोनों बाप बेटों को सीतापुर जिला कारागार में एक ही बैरक में रखा गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *