nayaindia UP Election BJP SP : साइकिल का बटन दबाने पर निकल रही कमल की पर्ची...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election BJP SP : साइकिल का बटन दबाने पर निकल रही कमल की पर्ची...

SP ने कहा साइकिल का बटन दबाने पर निकल रही कमल की पर्ची, तो BJP बोली- बुर्के की आड़ में..

UP Election BJP SP :

लखनऊ | UP Election BJP SP : उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान जारी है. कुछ एक इलाकों को छोड़ दें तो प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा. हालांकि भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. मतदान के दौरान सपा ने चुनाव आयोग के पास ईवीएम में खराबी को लेकर शिकायत की है. एक वीडियो को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी की ओर से कहा गया है कि साइकिल का बटन दबाने पर कमल की पर्ची निकल रही है. आरोप गंभीर है इसलिए इस पर चुनाव आयोग को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. बता दें कि यह वीडियो समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

बूथ कैपचरिंग की भी शिकायत

UP Election BJP SP : वीडियो शेयर करने के साथ ही समाजवादी पार्टी ने रामपुर में बूथ कैपचरिंग की भी शिकायत की है. सपा का कहना है कि रामपुर विधानसभा 37 के बूथ संख्या 289 और 311 में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बूथ कैप्चर करने की कोशिश की है. सपा ने चुनाव आयोग से अपील की कि इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करते हुए निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराने की कृपा करें. बता दें कि पहले चरण के दौरान भी समाजवादी पार्टी की ओर से इस तरह की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल की गई थी जिसमें चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की गई थी.

इसे भी पढ़ें – UP Election 2022 : अमित शाह ने कहा- परिवारवादी पार्टियां देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बे की तरह…

BJP ने भी लगाए आरोप…

UP Election BJP SP : इधर समाजवादी पार्टी के आरोपों के साथ ही भाजपा ने भी सपा पर गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की कि बुर्के की आड़ में सपा के कार्यकर्ता फॉल्स वोटिंग कर रहे हैं. भाजपा का आरोप है कि पर्दे की आड़ में फर्जी मतदान किया जा रहा है और मतदाताओं की पहचान भी नहीं की जा रही है. बीजेपी ने आयोग से मांग की कि इन मामलों में त्वरित संज्ञान लेते हुए एक्शन लिया जाए. अमरोहा विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार राम सिंह सैनी ने कई मतदान केंद्रों में फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें-Punjab Election : ग्रामीण इलाकों में जाने से BJP का परहेज, खट्टर और हेमा मालिनी के बाद अमित शाह तक की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन के 232 मोबाइल ऐप बैन होंगे
चीन के 232 मोबाइल ऐप बैन होंगे