nayaindia Srinagar Encounter Killed Terrorist: आम लोगों की हत्या में थे शामिल!
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Srinagar Encounter Killed Terrorist: आम लोगों की हत्या में थे शामिल!

श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों को किया ढेर, आम लोगों की हत्या में थे शामिल!

श्रीनगर | Srinagar Encounter Killed Terrorist: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज बुधवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए तीन आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के रामबाग में मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी में सामने आया है कि, जम्मू-कश्मीर में हो रही आम नागरिकों की हत्या में ये आतंकी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:- पूर्व क्रिकेटर Gautam Gambhir आए परेशानी में, ‘ISIS’ से मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा की गई चाकचौबंद

Srinagar Encounter Killed Terrorist: सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, आज बुधवार को लाल चौक-हवाई अड्डा रोड पर रामबाग पुल के पास हुई मुठभेड़ में इन आतंकवादियों को ढेर किया गया है। मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से दो की पहचान टीआरएफ (TRF Terrorist) के मेहरान और बासित के रूप में हुई है। हालांकि, इनकी पहचान को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपको बताना चाहेंगे कि, भारतीय सुरक्षाबलों ने इससे पहले अपने आॅपरेशन में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर मुदासिर वागे को भी मार गिराया था। तब भी सुरक्षाबालों ने दो आतंकियों को मारा था।

JammuKashmir

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्रिमंडल ने कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए विधेयक को मंजूरी दी, शीतकालीन सत्र में पेश किया जाएगा

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में हाल ही के दिनों में आतंकियों ने जमकर कोहराम मचाया है। पहले आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाया करते थे लेकिन कुछ महीनों स ेअब आम नागरिकों को भी गोली का निशाना बना रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के खिलाफ सर्च आॅपरेशन चला रखा है। सुरक्षाबल आतंकियों को तलाश कर-करक उनका सफाया कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के घातक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर आई ‘लक्ष्मी’, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा का होगा सफाया: लालू प्रसाद
भाजपा का होगा सफाया: लालू प्रसाद