ssr case : सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ड्रग कनेक्शन का नीतिश भारद्वाज ने किया खुलासा

Must Read

Mumbai | 14 जून 2020 को बॉलीवुड के एक चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput Suicide) ने आत्महत्या कर इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। लेकिन सुशांत के फैंस किसी ना किसी रूप में हर रोज उन्हें याद करते है। ट्विटर पर हर रोज सुशांत के नाम का हैशटैग लगता ही है। सुशांत के केस की CBI जांच चल ही रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह ड्रग्स बताई जाती है। बतां दें कि रिया चक्रवती, सारा अली खान भी इस ड्रग कनेक्शन में आ गई थी। हाल ही में नीतिश भारद्वाज ने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ड्रग कनेक्शन का खुलासा किया है। बतां दे कि नीतिश भीरद्वाज ने पूरानी वाली महाभारत में श्री कृष्णा का किरदार निभाया था। जिसमे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

also read:  कोरोना काल में संकट मोचन “हनुमान” भी आए संकट में, आर्थिक तंगी से गुज़र रहे है ..

फिल्म केदारनाथ में किया साथ काम

दरअसल नितीश भारद्वाज ने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में काम किया था। इस फिल्म में सारा अली खान ने नीतिश भारद्वाज की बेटी की भूमिका निभाई थी। और सुशांत ने यात्रियों को यात्रा के लिए खच्चर चलाने वाले की भूमिका निभाई थी। बाद में सुशांत और सारा को प्यार हो जाता है। ऐसे में हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ नितीश ने बातचीत की। बातचीत के दौरान नितीश से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सुशांत को केदारनाथ के सट पर ड्रग्स का सेवन करते देखा? इस पर उन्होंने कहा एक बार पूजा गौर मुझे टीवी जगत के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं और बातों- बातों में मुद्दा ड्रग्स तक पहुंच गया।। पूजा गौर ने फिल्म केदारनाथ में नीतिश की बेटी का रोल अदा किया था। यह फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई विनाशकाली आपदा पर बनाई गई है।

सारा ने मुझसे वादा किया कि ..

नितीश कहते हैं कि इस बातचीत में सारा ने मुझसे कहा कि उन्होंने ड्रग्स की समस्या तो फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनी है। मुझे याद है कि मैंने सारा को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी, क्योंकि उनका सुनहरा करियर शुरू हुआ था। जिसके बाद सारा ने मुझे बताया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया और मुझसे वादा किया था कि वह कभी ड्रग्स को हाथ लगाएंगी भी नहीं। बॉलीवुड और टीवी जगत में ड्रग्स की समस्या आम है। सुशांत के केस में कई हस्तियों के ड्रग्स कनेक्शन के खुलासे हुए है।

कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी की बातें

नितीश ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सिगरेट पीते थे, लेकिन वो चुस्त दिमाग के इंसान थे। अगर कोई ड्रग्स का सेवन करता है तो इतना चुस्त नहीं हो सकता है। वह सुशांत की तरह बुद्धिमानी वाली बात नहीं कर सकता है। ये मेरी राय है। मैंने कभी सुशांत और सारा की आंखें भी नशे के कारण चढ़ी हुई नहीं देखीं, वो हमेशा नॉर्मल दिखते थे। सुशांत एक अलग ही दुनिया में रहता था, हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बात करते थे। सुशांत एक इंजीनियर स्टूडेंट था। फिजीक्स में सुशांत को बहुत से मेडल भी प्राप्त है।

सुशांत से आखिरी बात

इसके साथ ही इंटरव्यू में नीतिश ने सुशांत के साथ हुई उनकी आखिरी बातचीत के बारे में भी बताया। नीतिश ने कहा कि उनकी मौत से 36 घंटे पहले हमारी बातचीत हुई थी। मैं उस शाम उससे मिलने जाने वाला था। शुक्रवार को फोन पर बात हुई। मैं उसके घर जाना वाला था। वह मुझे टेलीस्कोप से चांद और तारे दिखना चाहता था। उसने मुझे फोन कर कहा कि सर आपको घर आना पड़ेगा। मैंने उससे कहा ठीक है आ जाऊंगा। इसके बाद उनके सुसाइट की खबर ही मिली।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

chardham yatra postponed : सीएम रावत ने चारधाम यात्रा का आदेश लिया वापिस, श्रद्धालुओं के लिए यात्रा फिर हुई स्थगित

कल सीएम रावत ने चारधाम यात्रा को खोलने का आदेश दिया था। कोरोना के कम होते मामले को देख...

More Articles Like This