nayaindia उप्र: दुष्कर्म मामले में एसआई पर मुकदमा - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

उप्र: दुष्कर्म मामले में एसआई पर मुकदमा

बरेली। पुलिस चौकी में दो अन्य के साथ मिलकर एक महिला से कथित तौर पर अगस्त में दुष्कर्म करने और उसके पति से मारपीट करने के आरोप में बरेली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर और अन्य दो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के तीन महीने से भी अधिक वक्त बीत जाने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने मामले से संबंधित एक शिकायत 23 अगस्त को दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की, क्योंकि आरोपी सब-इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने एक मामले में पूछताछ के लिए महिला के पति और उसके दो रिश्तेदारों को हिरासत में लिया था।

महिला के पति का एक रिश्तेदार किसी लड़की के साथ फरार हो गया था, और तब सब-इंस्पेक्टर की तैनाती कटई पुलिस चौकी पर थी और सब-इंस्पेक्टर ने महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।बहेरी के एसएचओ राम अवतार सिंह ने कहा कि लापता लड़की को ढूंढना तब ज्यादा महत्वपूर्ण था और शिकायतकर्ता का पति संदिग्धों में शामिल था।

इसे भी पढ़ें :- उन्नाव बलात्कार मामले में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी

उन्होंने कहा, जिस दिन लड़की गायब हुई थी, उसी दिन से वह भी अपने घर से गायब था। हमनें पुलिस चौकी पर उससे बस पूछताछ की थी और लड़की को ढूंढने में मदद करने के लिए कहा था। महिला द्वारा दर्ज की गई शिकायत बदले की भावना से की गई है, क्योंकि शिकायत में लड़की के दो रिश्तेदारों का भी नाम है। हालांकि बाद में लापता लड़की हाईकोर्ट में हाजिर हुई थी और उसने उसी युवा के साथ रहने की ईच्छा जाहिर की थी, जिसके साथ वह भाग गई थी।

एसएसपी शैलेष पांडेय ने कहा, सीजेएम के आदेश पर सब-इंस्पेक्टर और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच बहेरी पुलिस कर रही है, जो जल्द ही रिपोर्ट सौंपेगी। जांच अधिकारी ने कहा कि “शिकायतकर्ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा और उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गुजरात में आज राहुल की दो सभाएं
गुजरात में आज राहुल की दो सभाएं