सुखजिंदर सिह रंधावा जालंधर में फहराएंगे तिरंगा - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

सुखजिंदर सिह रंधावा जालंधर में फहराएंगे तिरंगा

जालंधर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिह रंधावा स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में तिरंगा फहराएंगे। जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने गुरुवार को बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कई सांस्कृतिक और देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रमों के माध्यम से राज्य की सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करने की शानदार परंपरा को जारी रखा जाएगा।

उन्होने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह देश के सबसे महत्वपूर्ण राष्ट्रीय कार्यक्रमों में से एक है और जिला प्रशासन इसे पूरी देशभक्ति और उल्लास के साथ मनाएगा। उन्होने कहा कि जिले को हर साल राज्य में गणतंत्र दिवस के अवसर पर सर्वश्रेष्ठ समारोह आयोजित करने का गौरव प्राप्त है और इस वर्ष भी इसे बरकरार रखा जाएगा।

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा इस संबंध में ठोस प्रयास किए गए हैं। उन्होंने कहा कि गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम में समारोह के दौरान किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए पुलिस विभाग ने एक विस्तृत मार्ग और पार्किंग योजना तैयार की है। इसी तरह, पुलिस विभाग भी सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी निगरानी रखेगा।

उन्हाेंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग आयोजन के दौरान डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ की टीमों को तैनात करेगा और नगर निगम जालंधर समारोह स्थल के आसपास सफाई सुनिश्चित करेगा। उन्होंने कहा कि आगामी ‘मेगा इवेंट’ के लिए जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को ड्यूटी सौंपी गई है। शर्मा ने कहा कि इस मेगा इवेंट का फुल ड्रेस रिहर्सल 24 जनवरी को होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *