खेल समाचार

लॉर्ड्स में सुनील शेट्टी ने मनाया केएल राहुल का टेस्ट शतक, कहा 'थैंक यू फॉर माई बर्थडे गिफ्ट'

Share
लॉर्ड्स में सुनील शेट्टी ने मनाया केएल राहुल का टेस्ट शतक, कहा 'थैंक यू फॉर माई बर्थडे गिफ्ट'
केएल राहुल ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन अपना छठा टेस्ट शतक बनाया। सितंबर 2018 के बाद से टेस्ट मैचों में यह उनका पहला शतक था जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में 149 रन बनाए। इस अवसर पर केएल राहुल की रूमर गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने क्रिकेटर को बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए चिल्लाया। ( sunil shetty celebrates century  )
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

also read: कपिल शर्मा की रील लाइफ पत्नी सुमोना चक्रवर्ती की शो में वापसी, नए अंदाज में आई नजर – देखें…

सुनील शेट्टी ने दी इंस्टाग्राम पर बधाई

सुनील शेट्टी जिन्होंने बुधवार 12 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया। सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत बनाम इंग्लैंड मैच से केएल राहुल का एक संक्षिप्त वीडियो शेयर किया और उन्हें विशेष उपहार देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि क्रिकेट के मक्का में 100! बधाई और भगवान भला करे बाबा। मेरे जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद। ( sunil shetty celebrates century  )
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

आथिया ने इंस्टा पर दी बधाई ( sunil shetty celebrates century  )

अपनी प्रतिक्रिया में, केएल राहुल ने एक दिल और गले लगाने वाले इमोजी शेयर की। सुनील शेट्टी के जन्मदिन पर अथिया ने अपने पिता के लिए हार्दिक शुभकामनाएँ वाली पोस्ट शेयर की। जिससे प्रशंसकों को दोनों के खूबसूरत रिश्ते की झलक मिली। अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता के साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की, साथ ही उनके साथ एक वर्तमान तस्वीर भी साझा की। आथिया ने कैप्शन में लिखा कि आपके लिए मेरे प्यार का इजहार करने के लिए कोई शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता। आपने हमें जीवन में सबसे अच्छी चीजें दी हैं - आपका समय, आपका प्यार और आपकी निरंतर देखभाल। सुनील के बेटे अहान शेट्टी जो तारा सुतारिया के साथ 'तड़प' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अहान शेट्टी ने भी अपने पिता को विशेष दिन पर इंस्टाग्राम कहानियों पर उनके साथ पुरानी तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट करके शुभकामनाएं दीं। एक फोटो में अहान ने लिखा, "हैप्पी 60वां बर्थडे पापा। ( sunil shetty celebrates century  )
Published

और पढ़ें