• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

सुशांत मामला : उच्चतम न्यायालय (SC) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दायर याचिका खारिज

Must Read

New Delhi | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह द्वारा उच्चतम न्यायालय (SC) में दायर उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर उनके खिलाफ की गई एफआईआर को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा सही ठहराने के आदेश को चुनौती दी गई थी। उच्चतम न्यायालय (SC) के मुख्य न्यायाधीश एस.ए. बोबडे और न्यायमूर्ति ए.एस. बोपन्ना और वी. रामसुब्रमण्यन ने दायर याचिका पर विचार करने से मना करते हुए कहा कि वे इस याचिका पर बहस के इच्छुक नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें :- किसानों का भारत बंद: कई जगह सड़क परिवहन एवं रेल यातायात प्रभावित, तो कई जगह मिला जुला असर

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि यह ध्यान देना चाहिए कि रिया चक्रवर्ती का पूरा मामला मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है, जिसके पास ऐसी रिपोटरें के स्रोत या प्रामाणिकता को लेकर विश्वसनीयता जताने का आधार नहीं है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने डॉ. तरुण कुमार के साथ मिलकर साजिश रची थी, ताकि दिवंगत अभिनेता को प्रतिबंधित दवाएं देने का झूठा प्रिस्क्रिप्शन मिल सके।

इसे भी पढ़ें :- Electoral Bonds : सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बॉन्ड की बिक्री पर रोक लगाने की मांग को खारिज किया

बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में प्रथम दृष्टया यह पाया था कि रिया के खिलाफ मामला बनता है। हालांकि, कोर्ट ने एफआईआर में दूसरी आरोपी बनाई गईं सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह के खिलाफ कार्यवाही को रद्द कर दिया था। इस याचिका में यह भी कहा गया कि यह भी चौंकाने वाला तथ्य है कि कोर्ट ने तरुण कुमार के खिलाफ टिप्पणियों को दर्ज किया था, जो आरएमएल अस्पताल दिल्ली में वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ के तौर पर कार्यरत हैं और कार्यवाही में अदालत के सामने पेश नहीं हुए थे।

इसे भी पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल से पहले भारतीय क्रिकेटरों को नहीं मिला 15 दिनों का ब्रेक

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

AAP नेता और पूर्व विधायक Jarnail Singh का कोरोना से निधन, पी चिदंबरम पर जूता फेंक आए थे चर्चा में

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना ( COVID-19 ) से कोहराम मचा हुआ है. अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी...

More Articles Like This