टीम इंडिया के तेज गेंदबाज T Natarajan के घुटने की हुई सर्जरी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किया था दमदार प्रदर्शन - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज T Natarajan के घुटने की हुई सर्जरी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किया था दमदार प्रदर्शन

नई दिल्ली। IPL 2021 के 14वें सीजन में बाहर हुए भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के घुटने की सर्जरी (T Natarajan Knee Surgery) हुई। 30 साल के नटराजन चोटिल होने के कारण IPL से बाहर हुए थे। आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से नटराजन ने केवल दो ही मैच खेले थे। उनकी जगह खलील अहमद को टीम में शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021 : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बेंगलुरु ने दिल्ली को रोमांचक मैच में एक रन से हराया

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर सभी प्रारूपों में खेलते हुए भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था। नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से चर्चा में आए थे जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए सभी तीनों प्रारूपों में खेलने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें:- IPL Points Table 2021 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर जीत के साथ टॉप पर, दिल्ली कैपिटल्स तीसरे पायदान पर फिसली

नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, मेरे घुटने की सर्जरी हुई है। और मैं आभारी हूं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का, उनकी विशेषज्ञता, ध्यान और उनके दयालुता का। मैं आभारी हूं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे जल्द ठीक होने के लिए विश किया।

यह भी पढ़ें:- क्रिकेट प्रबंधकों की बेरहमी

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह उपचार के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी गए थे। भारत लौटने के बाद यह सार्वजनिक नहीं किया था कि उन्हें घुटने की चोट लगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow