nayaindia पत्नी पर अश्लील फब्तियों से परेशान अध्यापक ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया में पोस्ट की सुसाइड नोट - Naya India
आज खास | देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

पत्नी पर अश्लील फब्तियों से परेशान अध्यापक ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया में पोस्ट की सुसाइड नोट

Lucknow:  उत्तर प्रदेश (UP) के बहराइच जिले में पत्नी के साथ कथित छेड़खानी और अश्लील फब्तियों से परेशान एक अध्यापक ने जहर खाकर आत्महत्या (SUICIDE) कर ली. पुलिस ने मृतक की पत्नी की निशानदेही पर कैसरगंज ( Kaiserganj) थाने में चार लोगों के खिलाफ अश्लीलता, आत्महत्या के लिए उकसाने, जानमाल की धमकी देने जैसी गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही खबर के फैलने के बाद से बेसिक शिक्षा विभाग (basic education department) ने तीनों आरोपी शिक्षकों को निलंबित कर दिया है. मृतक की पत्नी ने बताया की स्कूल के कुछ शिक्षक लगातार मेरे पति को छेड़ते और परेशान करते थे. इसके लिए कई बार उन्होंने स्कूल के दूसरे शिक्षकों को इसकी शिकायत भी की था.  एक बार के लिए ये सब बंद हो जाता था . लेकिन फिर कुछ दिनों बाद वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते थे. इससे परेशान होकर ही मेरे पति ने आत्महत्या कर ली.

पत्नी भी हैं सहायक शिक्षिका

इस संबंध में ASP ज्ञानन्जय सिंह ( Gyannanjay singh)  ने बताया कि भदोही जिला निवासी नीरज कुमार चौबे (31) प्राथमिक विद्यालय (primary school) में अध्यापक थे. उनकी पत्नी आकांक्षा मिश्रा (Akansha mishra)  सहायक शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं. दोनों अपनी दो साल की बच्ची के साथ कैसरगंज कस्बे में किराए पर रहते थे. आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में नौकरी कर रहे कुछ शिक्षक भी इसी इमारत में किराए पर रहते हैं.  सुसाइड नोट (suicide note) में उसने अपने तीन साथी शिक्षकों व एक शिक्षिका के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें- IPL 2021:   CSK की नई जर्सी हुई लांच, धोनी ने जर्सी लॉन्च कर सेना को दिया सम्मान

सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट किया था पोस्ट

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार शाम सूचना मिली कि लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल (Ram manohar lohiya) में इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गयी है.पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. उन्होंने बताया कि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर कर रही है. प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी उदय राज ने बताया कि तीनों आरोपी शिक्षकों को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि  अध्यापक नीरज ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट लिखकर स्वयं सोशल मीडिया पर उसे पोस्ट कर दिया था.

इसे भी पढ़ें-Holi 2021 : मातम के बीच खुशियों का उत्साह, यहां चिता के राख से भोले के भक्त खेलते हैं होली..

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 + 13 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महिला क्रिकेटर के होटल के कमरे में घुसकर…
महिला क्रिकेटर के होटल के कमरे में घुसकर…