Terrorist Attack Alert Mumbai : गैस अटैक से हमलों को अंजाम देने की साजिश
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Terrorist Attack Alert Mumbai : गैस अटैक से हमलों को अंजाम देने की साजिश

Mumbai में गैस अटैक से आतंकी हमलों को अंजाम देने की साजिश, अलर्ट जारी, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई

मुंबई |  Terrorist Attack Alert Mumbai : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को आतंकी हमलों (Mumbai Terrorist Attack) से दहलाने की साजिश का पता चलते ही मुंबई में अजर्ट जारी हो गया है। दिल्ली स्पेशल सेल की ओर से गिरफ्तार किए गए 6 संदिग्ध आतंकियों में से एक आरोपी मुंबई के धारावी इलाके का रहने वाला है। दिल्ली स्पेशल सेल के सूत्रों ने जानकारी दी है कि गिरफ़्तार संदिग्ध आतंकी मुंबई की लोकल ट्रेन (Mumbai Railway) समेत देश के अलग-अलग इलाक़ों में आतंकी साज़िश को अंजाम देने जा रहे थे। रेलवे पुलिस (GRP) को भी एजेंसियों से संभावित आतंकी हमले की जानकारी मिली थी।

mubai local train starts

आतंकी कर सकते हैं गैस अटैक (Gas Attack)
Terrorist Attack Alert Mumbai : अब इन संदिग्धों से भी मुंबई को दहलाने की जानकारी के बाद मुंबई में अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों ने GRP को आगाह किया है कि आतंकी ट्रेन में गैस अटैक (Gas Attack) कर सकते हैं। दिल्ली पुलिस की करवाई के बाद रेलवे पुलिस जीआरपी ने मुंबई के सभी बड़े रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है और कई जगहों पर आगमन और बाहर जाने के रास्ते भी बंद कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें :- Corona update: दूसरे दिन भी बढ़े केस, केरल में एक बार फिर संक्रमितों की संख्या बढ़नी शुरू

रेलवे के करीब गैस सिलिंडर वाली जगहों पर जांच पड़ताल
आतंकी हमलों के अलर्ट के बाद मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर दी गई है। जीआरपी रेलवे के करीब सभी जगहों पर गैस सिलिंडर का इस्तेमाल किए जाने वाली जगहों पर जांच पड़ताल कर रहा है, ताकि आतंकी गैस लीक या सिलिंडर ब्लास्ट (Gas Attack in Mumbai) जैसी किसी घटना को अंजाम न दे सके। इसी के साथ रेलवे पुलिस अब पार्सल बुकिंग पर भी विशेष ध्यान दे रही है।

Meaning of train horn:

ये भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं, हमने तो 6 महीने में 5 बदल दिए : डॉ रमन सिंह

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज पूरे होंगे सौ करोड़ डोज
आज पूरे होंगे सौ करोड़ डोज