Terrorist Killed in Baramulla: बिहार के दो नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकी ढेर
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Terrorist Killed in Baramulla: बिहार के दो नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: बिहार के दो नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, बरामद किए कई हथियार

JammuKashmir

श्रीनगर | Terrorist Killed in Baramulla: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में भारतीय सुरक्षाबलों ने सफलता प्राप्त करते हुए एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि यह कश्मीर में हुई बिहार के दो लोगों की हत्या में शामिल था। ये भी जानकारी सामने आई है बारामूला में यह एक दुकानदार को गोली मारने जा रहा था। तभी सुरक्षाबलों ने इसे ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर कर सर्च अभियान चलाया हुआ है।

ये भी पढ़ें:- सरकार ने दो साल की अवधि के लिए विवेक देबरॉय के तहत ईएसी-पीएम का पुनर्गठन किया

पाक ग्रेनेड समेत मिले कई हथियार
सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन और एक पाक ग्रेनेड बरामद हुआ है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया मारे गए आतंकी की पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में हुई है। मारा गया आतंकी बिहार के नागरिकों की हत्या में शामिल रहा है। आतंकी किस आतंकी संगठन से है इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Corona से मौतों ने फिर बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में ही 733 लोगों की मौत, नए संक्रमित बढ़कर हुए 16 हजार पार

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से बाहरी लोगों पर हमले बढ़ गए हैं। उन्हें निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने भी हाल ही तीन दिन का कश्मीर दौरा किया था और सुरक्षाबलों का हौंसला बढ़ाते हुए उनके बीच समय बिताया था। शाह ने लगातार हो रहे इस तरह के हमलों पर चिंता जताते हुए सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी भी ली थी।

ये भी पढ़ें:- Haryana: किसान आंदोलन से जुडी़ 3 महिला किसानों को ट्रक ने कुचला, हुई मौत, तीन की हालत गंभीर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भक्ति राजनीति की हानियां!
भक्ति राजनीति की हानियां!