Terrorists Dawood Ibrahim Connection : धमाकों से दहलाना चाहता था दाऊद!
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Terrorists Dawood Ibrahim Connection : धमाकों से दहलाना चाहता था दाऊद!

आतंकियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे, नवरात्रों के दौरान धमाकों से देश को दहलाना चाहता था दाऊद!

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने आतंकवाद के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक मल्टी स्टेट ऑपरेशन में 6 आतंकियों (Terrorists) को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली है। ये आतंकी त्यौहारी सीजन में धमाके करने वाले थे। इनकी नवरात्रों और रामलीला को टारगेट किए जाने की साजिश थी। दिल्ली पुलिस ने आतंकियों को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और यूपी ATS ने जिन 6 आतंकियों को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है, उनके पीछे दाऊद इब्राहिम (Terrorists Dawood Ibrahim Connection) का हाथ होना सामने आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक डी कंपनी पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की तरफ से भारी दबाव था। सूत्रों की माने तो इन आतंकियों का मकसद 26/11 जैसे एक और हमले को अंजाम देने का था। इनके पास से हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं।

एक-एक कर दबोचे आतंकी
केंद्रीय एजेंसी से हमें एक इनपुट मिला था कि भारत के प्रमुख शहरों में कुछ आतंकी षड्यंत्र रच रहे हैं जो बॉर्डर के उस पार से हैं। जांच में पता चला कि यह कई राज्यों में फैला हुआ नेटवर्क है। सबसे पहले महाराष्ट्र के रहने वाले समीर नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसे कोटा में ट्रेन से धर दबोचा। उसके बाद 2 व्यक्ति दिल्ली और उसके बाद यूपी एटीएस के साथ मिलकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया।।

ये भी पढ़ें :- पहले मैच में इन 11 खतरनाक खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है Royal Challengers banglore

Dawood Ibrahim से है आतंकियों का संबंध!
Terrorists Dawood Ibrahim Connection : पुलिस को जानकारी हाथ लगी है कि इस गुट की दो टीमें बनाई गई थी, जिसमें से एक टीम को दाऊद इब्राहिम का भाई अनीस इब्राहिम संचालित कर रहा था। जानकारी में सामने आया है कि अनीस इब्राहिम इन आतंकियों को दहशत फैलाने के लिए हर तरह से मदद कर रहा था। इन्हें रुपये, विस्फोटक और हथियार तक पहुंचा रहा था।

पंजाब के टिफिन बम केस से भी हो सकता है संबंध
सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए 6 आतंकियों का लिंक पंजाब के टिफिन बम केस से भी संबंधित हो सकता है। पिछले महीने ही पुलिस ने एक बड़े टेरर का भंडाफोड़ करने के बाद पंजाब में टिफिन बम के साथ 5 हैंड ग्रेनेड और 100 गोलियां बरामद की थी।

ये भी पढ़ें :- Kerala में सुधरे हालात, बीते 24 घंटे में 15 हजार पार नए केस, अब Saturday को होगा कार्यदिवस, सभी कर्मचारी लौटेंगे काम पर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow