Terrorists Shot Dead Salesman: कश्मीरी पंडित की दुकान में करता था काम
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Terrorists Shot Dead Salesman: कश्मीरी पंडित की दुकान में करता था काम

आतंकियों ने Srinagar में सेल्समैन की गोली मारकर की हत्या, कश्मीरी पंडित की दुकान में करता था काम

श्रीनगर | Terrorists Shot Dead Salesman: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों ने स्थानीय नागरिकों पर कहर बरपा दिया है। आतंकी लगातार आम नागरिक और पुलिस के साथ सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं। आतंकियों (Terrorists) ने अब श्रीनगर (Srinagar) के बोहरी कदल इलाके में सोमवार को एक सेल्समैन (Salesman) को गोली से उड़ा दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि, श्रीनगर में 24 घंटे में आतंकी वारदात की ये दूसरी घटना हुई है। इससे पहले रविवार को ही बटमालू इलाके में आंतकियों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें:- सीएम योगी को चंद्रशेखर आजाद का ‘ओपन चैलेंज’, कहा- जहां से सीएम लड़े वहीं से लड़ूंगा चुनाव…

कश्मीरी पंडित की दुकान में करता था काम
जानकारी के अनुसार, आतंकी गोली का शिकार हुए सेल्समैन का नाम इब्राहिम था और वह कश्मीरी पंडित की दुकान में काम करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आतंकी की तलाश में घटनास्थल के आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर रखी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Amban के घर ‘एंटीलिया’ की बढ़ाई गई सुरक्षा, हाथ में बैग लिए दो संदिग्ध पूछ रहे थे पता

Terrorists Shot Dead Salesman: आपको बताना चाहेंगे कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हौसलें एक बार फिर से बुलंद होते दिख रहे हैं। बीते अक्टूबर महीने में ही आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाते हुए अलग-अलग जगहों पर 13 लोगों की हत्या कर दी थी। जिसमें कई व्यापारी, मजदूर और शिक्षक शामिल थे। इसके अलावा 12 जवान भी आतंकी हमले में शहीद हुए थे।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मुख्यमंत्री के आवास के बाहर बीजेपी विधायकों का प्रदर्शन, दिल्ली में पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने की मांग

पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने जताया दुख
जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने आतंकियों की इस वारदात की कड़ी निंदा की है। उन्होंने सेल्समैन की हत्या पर कहा कि, इब्राहिम की नृशंस हत्या निंदनीय है। दुर्भाग्य से इब्राहिम घाटी में खासकर श्रीनगर में लक्षित हत्याओं की एक श्रृंखला में नवीनतम हैं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में Corona पीक पर पहुंचने के बाद नए मामलों में गिरावट, आज मिले 20 हजार 718 केस, 30 की मौत
दिल्ली में Corona पीक पर पहुंचने के बाद नए मामलों में गिरावट, आज मिले 20 हजार 718 केस, 30 की मौत