विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी लोगों के बनवाए भवन को प्रशासन ने किया ध्वस्त - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी लोगों के बनवाए भवन को प्रशासन ने किया ध्वस्त

गाजीपुर। गाजीपुर जिला प्रशासन ने उत्तर प्रदेश के विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी एवं एक अन्य रिश्तेदार द्वारा कथित तौर पर अवैध रूप से बनवाए और खाद्य निगम को किराए पर दिए गए भवन को गिरा दिया है और उस जमीन को फिर से ग्राम प्रबंध समिति के कब्जे में दर्ज करा दिया है।

जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने रविवार को बताया कि मेसर्स विकास कंस्ट्रक्शन में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां बेगम, उनका साला आतिफ रजा, जाकिर हुसैन, रविंद्र नारायण सिंह तथा अनवर शहजादा साझीदार हैं।

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने अभिलेखों में कथित रूप से हेराफेरी की और फतेहउल्लापुर गांव में स्थित करीब पांच बीघा जमीन के मालिक के तौर पर अपना नाम दर्ज करा लिया था। इस जमीन पर उन्होंने एक भवन का निर्माण कराकर उसे गोदाम के तौर पर खाद्य निगम को किराये पर दे दिया था।

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी मिलने पर उस जमीन पर बने भवन को शनिवार को ध्वस्त करा दिया गया। इस बीच, गाजीपुर के उपजिलाधिकारी प्रभाष कुमार ने बताया कि गाजीपुर नगर के महुआबाग मोहल्ले में गजल होटल है। इसके मालिक अफ्शां बेगम और उनके पुत्र अब्बास अंसारी और उमर अंसारी है। इसके निर्माण के संबंध में भी कई खामियां पायी गयी हैं। इसके बाबत होटल मालिकों को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *