मोदी के नेतृत्व से बदली देश की दशा और दिशा: मेघवाल - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

मोदी के नेतृत्व से बदली देश की दशा और दिशा: मेघवाल

बीकानेर। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा है कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का शासन आया है तब से देश की दशा और दिशा बदली है।

मेघवाल ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी ऐसे प्रधानमंत्री है जिनका संकल्प अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक हर विकास योजना पहुंचे और आर्थिक लाभ सीधे उसके खाते में पहुंचे।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों एवं मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार के बीच यह फर्क है। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार एक रुपया भेजती तो उसके भ्रष्ट तंत्र एवं कुप्रबंधन से मात्र 15 पैसा हर लाभार्थी तक पहुंचता था और देश में काले धन तथा भ्रष्टाचार की एक समानांतर अर्थव्यवस्था थी और विश्व समुदाय में भारत की छवि एक पिछड़े राष्ट्र की थी।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 60 सालों तक कांग्रेस के एक छत्र शासन के बाद भी गांव, गरीब, मजदूर, किसान और आम आदमी अपनी संविधान संवत मूलभूत सुविधाओं और हक से वंचित रहा। मेघवाल ने कहा कि मोदी सरकार 2 का एक वर्ष का स्वर्णिम व यादगार काल देश के इतिहास में सबसे श्रेष्ठ काल है। देश मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ कर हर क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ा रहा है।

1 comment

  1. Yes Modiji ne diya big unemployment pooe economy very poor financial and banking system and poor are dying due their worsted management

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan: जिस पिता का बेटे ने अपने हाथों से किया अंतिम संस्कार, वह आकर बोला- मैं जिंदा हूं बेटा, सब रह गए सन्न
Rajasthan: जिस पिता का बेटे ने अपने हाथों से किया अंतिम संस्कार, वह आकर बोला- मैं जिंदा हूं बेटा, सब रह गए सन्न