UP Conversion ATS Raid धर्मांतरण मामले में जाकिर नाइक से भी जुड़े हैं तार,
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Conversion ATS Raid धर्मांतरण मामले में जाकिर नाइक से भी जुड़े हैं तार,

UP Conversion ATS Raid : धर्मांतरण मामले में जाकिर नाइक से भी जुड़े हैं तार, मलेशिया अधिकारियों से बात कर रही है सरकार

UP Conversion ATS Raid

नई दिल्ली |  UP Conversion ATS Raid : देश में धर्मांतरण का मामला ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बारे में रोज नये खुलासे हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के नोएडा से दो मौलानाओं के पास आने के बाद से एटीएस की टीम भी सतर्क हो गई. उम्मीद जताई जा रहा है कि इन दोनों मौलानाओं के तार जाकिर नाइक तक जुड़े हुए हैं. बता दें कि जाकिर नायक पर इसके पहले भी धर्मांतरण के आरोप लग चुके हैं. लेकिन पुलिस को चकमा देकर देश से बाहर जा चुका है. इस संबंध में जो सूचनाएं मिली है उसके अनुसार वह फिलहाल मलेशिया में है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची से इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हमें फिलहाल जाकिर नाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

जाकिर को सौंपने को लेकर जो रही है बात

UP Conversion ATS Raid : उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के रैकेट का पर्दाफाश होने के बाद से देश भर में आक्रोश है. अब इस धर्मांतरण में जाकिर नाइक के हाथ होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है. इस संबंध में जानकारी देते हैं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि हमें जाकिर नाइक के विषय में अभी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि जानकारी के अनुसार वह मलेशिया में है. हमारी सरकार वहां के अधिकारियों से बात कर उसे भारत को सौंपने को कह रही है.

इसे भी पढें-  PM Modi Meeting On Kashmir : पीएम के बैठक में आमंत्रण नहीं मिलने से नाराज हैं कश्मीरी पंडितों के संगठन, जताया असंतोष

UP Conversion ATS Raid

एटीएस की टीम ने छापेमारी की तो झूठ से उठा पर्दा

UP Conversion ATS Raid : धर्मांतरण के आरोप में पकड़ा गया आरोपी गौतम एक एजुकेशन सोसाइटी से जुड़ा हुआ है. इस बात का जिक्र उसकी वेबसाइट पर भी है. वेबसाइट पर लिखा था कि यह सोसायटी लखनऊ के मलिहाबाद में दसवीं तक के सीबीएसई स्कूल को संचालित करती है. लेकिन जब एटीएस की टीम ने वेबसाइट में दी गई जानकारी के अनुसार छापेमारी की तो वहां ना कोई स्कूल मिला और न ही कोई और जानकारी. स्पष्ट है कि लोगों के सामने झूठ फैलाने और ढोंस दिखाने के लिए उसने यह गलत जानकारी वेबसाइट पर अपलोड कर रखी है.

इसे भी पढें- ‘Filhall 2’ Song का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से लोगों के दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *