nayaindia यह वक्त कोरोना वायरस से लड़ने का है, चुनाव लड़ने का नहीं: प्रशांत किशोर - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

यह वक्त कोरोना वायरस से लड़ने का है, चुनाव लड़ने का नहीं: प्रशांत किशोर

नई दिल्ली। चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शनिवार को हमला करते हुए कहा कि यह वक्त कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने का है चुनाव लड़ने का नहीं और उन्हें विधानसभा चुनाव कराने की जल्दबाजी में लोगों की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहिए।

किशोर ने ट्वीट किया, देश के अन्य राज्यों की तरह बिहार में भी कोरोना वायरस संक्रमण के हालात बिगड़ रहे हैं। लेकिन सरकारी तंत्र और संसाधनों का बड़ा हिस्सा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त है।

उन्होंने कहा,नीतीश कुमार जी, यह वक्त चुनाव लड़ने का नहीं, कोरोना वायरस से लड़ने का है। चुनाव कराने की जल्दबाजी में लोगों की जिंदगी खतरे में मत डालिए। किसी वक्त कुमार के खास रहे किशोर अब उनके कटु आलोचक हैं। आलोचनाओं के चलते उन्हें जद(यू) से निष्कासित कर दिया गया था।

किशोर से पहले लोजपा नेता चिराग पासवान और राजद के तेजस्वी यादव राज्य में चुनाव नहीं कराने की मांग कर चुके हैं। बिहार में चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने हैं लेकिन चुनाव आयोग ने इस संबंध में अभी कोई घोषणा नहीं की है।वहीं भाजपा और जद(यू) सांगठनिक बैठकें कर रहे हैं । दोनों का कहना है कि वे चुनाव के लिए तैयार हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 + fifteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ का जवान शहीद
छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ का जवान शहीद