साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी

उन्नाव। भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है । सोमवार शाम दो बार उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने बम से उड़ाने की उन्हे धमकी दी। साथ ही फोन कर सांसद से गालीगलौज और हिंदू देवी-देवताओं को लेकर अपशब्द भी कहे।

फोन करने वाले ने अयोध्या को जल्द ही तुर्की बनाने की बात कही है। पुलिस को भेजे पत्र में सांसद साक्षी महराज ने सम्पूर्ण जानकारी दी है। सांसद ने बताया कि बीती शाम पाकिस्तान के किसी आंतकी संगठन ने दो मिनट में दो बार फोन करके आवास सहित उन्हें उडाने की धमकी दी ।

पत्र में सांसद ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तुमने हमारे मित्र मो. गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है। दस दिन के भीतर तुम्हे और तुम्हारे साथियों को ऐसी मौत मारेंगे कि हिंदुओं के लिए सबक बनकर रह जाओगे।

सांसद के पत्र के अनुसार फोन करने वाले ने कहा कश्मीर बहुत ही जल्द पाकिस्तान होगा। इतना ही नहीं अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द भी कहे। सांसद ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा है कि मैं और मेरे मुजाहिद्दीन तुम पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। जिस दिन मौका मिला तुम्हें तुम्हारे भगवान के पास भेज देंगे। फिर वहां जाकर एक और राम मंदिर बनाना। सांसद ने अपने पत्र में बताया कि फोन करने वाले ने प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी के लिए भी अपशब्द कहे है। सांसद ने पत्र में जान माल की सुरक्षा को लेकर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

सांसद के पत्र पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने सीओ सिटी यादवेंद्र यादव और कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा को जांच शुरू करने और सर्विलांस टीम की भी मदद लेने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares