nayaindia Dacoit Jagan Gurjar Threat: राजस्थान में विधायक को जान से मारने की धमकी
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Dacoit Jagan Gurjar Threat: राजस्थान में विधायक को जान से मारने की धमकी

राजस्थान में कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी, डकैत जगन गुर्जर की पुलिस को तलाश

धौलपुर | Dacoit Jagan Gurjar Threat: राजस्थान के कांग्रेस विधायक को कुख्यात डकैत जगन गुर्जर (dacoit Jagan Gurjar) द्वारा जान से मारने की धमकी के बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। धौलपुर जिले के बाडी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Giriraj Singh Malinga) को डकैत जगन गुर्जर ने एक वीडियो जारी कर जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद से विधायक और उनके समर्थकों में खौफ है।

धमकी भरा वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी
Dacoit Jagan Gurjar Threat: विधायक को धमकी मिलने के बाद से राजस्थान पुलिस की नींद उड़ी हुई हैं। कुख्यात डकैत जगन गुर्जर पर पुलिस ने इनाम रखा हुआ था जिसे अब बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया है। जगन पिछले साल ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। उसने जेल से बाहर आते ही फिर दहशत फैला दी और 24 जनवरी को एक धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। जिसमें जगन ने कांग्रेस विधायक को अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान सरकार ने दी कोविड पाबंदियों में बड़ी छूट, नाइट कर्फ्यू खत्म, शादी में 250 लोगों को अनुमति

पड़ोसी राज्यों में भी तलाश जारी
धौलपुर पुलिस प्रशासन डकैत जगन की तलाश में लगा हुआ है। इसके लिए करीब 150 पुलिसकर्मी पिछले दिनों से राज्य और बाहर अन्य पड़ोसी राज्यों में उसकी तलाश में लगे हुए हैं। पुलिस टीमें चंबल के बीहड़ों में डकैत के तलाशी अभियान में जुटी हैं। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। डकैत जगन के दो भाई अभी जेल में है जबकि तीसरे भाई और परिवार के सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पुलिस की टीमें राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी उसकी तलाश कर रही है। उसे खोजने के लिए ड्रोन का सहारा भी लिया जा रहा है। बता दें कि, डकैत जगन के खिलाफ 123 मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:- बोले राजनाथ सिंह! चीन-पाकिस्तान ने नेहरू और इंदिरा सरकार के समय किए थे कब्जे, राहुल गांधी को नहीं पता इतिहास

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धर्मेंद्र प्रधान बने कर्नाटक के चुनाव प्रभारी
धर्मेंद्र प्रधान बने कर्नाटक के चुनाव प्रभारी