कनॉट प्लेस में फायरिंग करने वाले, तीन लुटेरा गिरफ्तार - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कनॉट प्लेस में फायरिंग करने वाले, तीन लुटेरा गिरफ्तार

नई दिल्ली। कनॉट प्लेस में शंकर मार्केट के पास बुधवार को तीन लुटेरों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई। तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि ये लुटेरे सुबह सैर करने और साइकिल चालकों को लूटते थे। संदिग्धों की पहचान मोहम्मद सलीम (22), मोहम्मद इस्माइल(22)और सऊद(22) के रुप में हुई है। उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। सूचना के आधार पर पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए शंकर मार्केट के पास जाल बिछाया था।

ये खबर भी पढ़ेः कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शंकर मार्केट के पास पुलिस ने इन मोटरसाइकिल सवार संदिग्धों को रुकने के लिए कहा। रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में उन पर गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में सलीम और इस्माइल के पैर में गोली लग गई उन्हें इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल ले जाया गया।

ये खबर भी पढ़ेः द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास गोलीबारी, एक गैंगस्टर गिरफ्तार

एक अन्य संदिग्ध मौके से भागने में कामयाब रहा। संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी पिछले हफ्ते कनॉट प्लेस में 24 वर्षीय एक व्यक्ति से एक महंगी साइकिल और आईफोन लूट की घटना में शामिल थे। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार संदिग्ध को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *