योगी सरकार के तीन साल, सपा-बसपा के 15 साल पर भारी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार सपा बसपा के पंद्रह सालों पर भारी पड़ गई है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ़ चंद्रमोहन सिंह ने अपने जारी बयान में कहा कि प्रदेश की योगी सरकार गवर्नेस के हर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की पिछली सरकारों से हर मामले में कोसों आगे है। दोनों ने उत्तर प्रदेश को लूट-खसोट का जरिया बना दिया था।

इस कारण देश-विदेश में यूपी की छवि एक भ्रष्ट प्रदेश की बन गई थी। लेकिन वर्तमान की योगी सरकार का तीन वर्षो का कार्यकाल सपा-बसपा के 15 सालों के कार्यकाल पर भारी पड़ गया है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार ने तीन वर्षो में यूपी को लेकर देश-विदेश में धारणा ही बदलकर रख दी है। आज यूपी की पहचान एक ऐसे प्रदेश के रूप में हो रही है जो तरक्की के मार्ग पर तेजी से दौड़ रहा है। यह दौड़ इतनी तेज है कि यूपी ने दूसरे प्रदेशों को काफी पीछे छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश 30 लाख से अधिक आवास का निर्माण कर प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रथम, ग्रामीण क्षेत्रों में दो करोड़ 61 लाख शौचालयों का निर्माण कर स्वच्छ भारत अभियान में प्रथम स्थान प्राप्त कर यूपी ने देश में अग्रणी राज्य की पहचान बनाई है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार जनता की खुशहाली के लिए लगातार प्रयास कर रही है और यही बात विपक्षी नेताओं को खटक रही है। जनता इनकी करतूत देख रही है और अगले चुनाव में इन्हें पूरी तरह से नेस्तनाबूत करने का मन बना चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares