Viral Mask Video : तिहाड़ जेल की हवा खाकर बाहर आया मास्क पर पुलिस से उलझने वाला कपल, पति ने पत्नी को बताया दोषी  - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Viral Mask Video : तिहाड़ जेल की हवा खाकर बाहर आया मास्क पर पुलिस से उलझने वाला कपल, पति ने पत्नी को बताया दोषी 

New Delhi: देशभर में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत से लोगों की जान जा रही है. इसके बाद भी लोग लापरवाही करना नहीं बंद कर रहे हैं. हाल ही में दिल्ली के कपल का पुलिस के साथ बहस करते हुए वीडियो वायरल हो गया था.  सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग कपल को गलत ठहरा रहे थे.  क्योंकि एक तो उन्होंने मास्क नहीं पहना था और दूसरा वे पुलिस के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे थे. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने और ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी करने के आरोप में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया था. कपल के वकील ने दो बार कोर्ट में बेल के लिए अर्जी दी थी लेकिन दोनों ही बार कोर्ट ने बेल की अर्जी को याचिका को खारिज कर दिया था.

तीसरी बार में कोर्ट ने दिया बेल

मास्क ना पहनने को लेकर शुरू हुई बहस में कपल ने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी थी. पुलिस ने पति पंकज दत्ता और पत्नी आभा गुप्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 34, 51बी, डीडीएम 353 और 186 के तहत केस दर्ज कर किया था. 1 सप्ताह तक जेल की हवा खाने के बाद कोर्ट ने तीसरी बार में दोनों की जमानत याचिका मंजूर कर ली. लेकिन कोर्ट ने दोनों को हिदायत देते हुए कहा कि इस महामारी के दौर में दोबारा इस तरह की हरकत करने की गलती ना करें.

इसे भी पढें- Flight में युवक के पैर पर गिरी चाय, Airlines को चुकाने पड़े 58 लाख रूपए

दोबारा की ऐसी हरकत तो उपर देना होगा जवाब

कोर्ट ने इस कपल के व्यवहार को अनुचित मानते हुए कड़े शब्दों में इसकी आलोचना की. कोर्ट ने कहा कि महामारी के इस दौर में इस तरह की लापरवाही करना किसी भी सूरत में सही नहीं है.  ऐसा कर आप अपने साथ-साथ आसपास के लोगों को भी संक्रमित करने का कारण बन सकते हैं कोर्ट ने कहा कि अगर दूसरी बार ऐसी लापरवाही की तो बेल नहीं मिलेगी.  इस कोर्ट के साथ-साथ उपर वाले के कोर्ट में भी जवाब देना होगा.

इसे भी पढें-Corona: भारत से आने वाले यात्रियों को 10 दिन का क्‍वारंटीन रखेगा इटली, नया अध्यादेश लागू

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *