फेक वीडियो के वायरल होने पर टिकटॉक स्टार ने दी आत्महत्या की धमकी - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

फेक वीडियो के वायरल होने पर टिकटॉक स्टार ने दी आत्महत्या की धमकी

जयपुर। राजस्थानी नर्तक और टिक टॉक स्टार प्रिया गुप्ता ने अपने नाम से प्रसारित किए जा रहे एक फर्जी वीडियो को लेकर आत्महत्या करने की धमकी दी है। प्रिया ने इसे सोशल मीडिया से हटाए जाने और आरोपी की पहचान व उसे गिरफ्तार करने की मांग की है। सोमवार की शाम को इस वीडियो को पोस्ट किया गया और देखते ही देखते कुछ ही दिनों में यह वायरल हो गई।

राजस्थान में सोना बाबू के नाम से मशहूर प्रिया ने फेसबुक पर एक वीडियो संदेश को पोस्ट कर अपनी बात रखी। प्रिया ने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं है और इसके साथ ही प्रिया ने पुलिस से अपराधी को धर-दबोचने का अनुरोध किया है।

प्रिया ने यह भी कहा, “मैं सो नहीं सकती क्योंकि किसी ने इसे बड़े पैमाने पर फैलाया है और हम पहचान नहीं पा रहे हैं कि ऐसा किसने किया है। मैं अपने और अपने परिवार का पेट पालने के लिए वीडियो बनाती हूं और मंच पर नृत्य करती हूं, लेकिन लोगों ने इसे गलत ढंग से लिया और इस तरह के अश्लील वीडियो को बनाकर मुझे बदनाम किया है।”

प्रिया ने आगे कहा, “आज यह मेरे साथ हुआ, कल किसी और लड़की के साथ हो सकता है। मैं आप सबसे उस दोषी को ढूंढ़ने का आग्रह करती हूं और पुलिस से जल्द से जल्द उसे पकड़ने का अनुरोध करती हूं। अन्तत: प्रिया ने धमकी देते हुए कहा कि अगर आरोपी की पहचान और उसकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह खुदकुशी कर लेगी। प्रिया ने कहा, “मैं अपनी जान दे दूंगी, मैंने इन सबके लिए बहुत मेहनत किया है और मैं किसी को इसे बिगाड़ते नहीं देख सकती।”

Latest News

वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू कॉपी करती नजर आई ‘छोटी सी बच्ची’, VIDEO हुआ वायरल
Junior Mira Bai Chanu : वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल दिलाकर देश का नाम रोशन किया। उनकी हर तरफ चर्चा हो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});