कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर के खतरे से प्रदेशवासियों को बचाना है: गहलोत -
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर के खतरे से प्रदेशवासियों को बचाना है: गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतने की जरुरत बताते हुए कहा है कि इसकी बढ़ती दूसरी लहर के खतरे से प्रदेशवासियों को बचाने एवं कोरोना पर काबू पाने के लिए जरुरी कदमों पर विचार किया जायेगा। गहलोत ने आज सोशल मीडिया के जरिए कहा कि देशभर में कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है और कई राज्यों में हालात चिंताजनक हो गए हैं।

राजस्थान प्रदेश में भी पिछले एक महीने में संक्रमण की दर ढाई गुना बढ़ गई है। कोरोना की इस बढ़ती हुई दूसरी लहर के खतरे से हमें प्रदेशवासियों को बचाना है। उन्होंने कहा कि इसलिए आज शाम साढ़े सात बजे निवास पर वीसी के माध्यम से विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरूओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ बैठक में चर्चा करेंगे एवं राजस्थान में कोरोना पर काबू पाने के लिए जरूरी कदमों पर विचार किया जायेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पक्षों को साथ लेकर और आपसी समन्वय के साथ ही हम अब तक कोरोना से जंग को सफलतापूर्वक लड़ पाए हैं और आगे भी सभी के सहयोग से बेहतरीन प्रबंधन करेंगे। हम सब याद रखें कि थोड़ी सी लापरवाही से कोरोना से जीती हुई जंग हार सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona Alert: स्वास्थ्य मंत्रालय ने पहली बार बच्चों के लिए जारी की Covid-19 की अलग गाइडलाइन, जानें क्या है मुख्य बातें
Corona Alert: स्वास्थ्य मंत्रालय ने पहली बार बच्चों के लिए जारी की Covid-19 की अलग गाइडलाइन, जानें क्या है मुख्य बातें