• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

महाराष्ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन के संकेत, सीएम उद्धव बोले- कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी

Must Read

मुंबई। कोरोना महामारी ने महाराष्ट्र में कहर बरपाते हुए सरकार की नींद उड़ा रखी है। कोरोना की रोकथाम के लिए किए जा रहे सभी उपाय नाकामयाब होते दिख रहे हैं। ऐसे में कोरोना की रफ्तार पर काबू पाने के लिए हुई बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने लाॅकडाउन के संकेत देते हुए कहा कि सभी को मिलकर फैसला लेना होगा। सीएम ने कहा कि यदि लॉकडाउन लगा तो महीने भर में कोरोना नियंत्रित हो जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय

लॉकडाउन के अलावा दूसरा विकल्प नहीं!
15 से 20 अप्रेल के बीच स्थिति बहुत खराब हो सकती है। लॉकडाउन के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है। कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी है। टीका लगाने के बाद भी लोग संक्रमित हो रहें हैं। बैठक के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने आठ दिन का संपूर्ण लॉकडाउन का संकेत दिया है। हालांकि एक सप्ताह बाद कुछ रियायतें दी जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः- Delhi : सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे LNJP अस्पताल, कोरोना से निपटने की तैयारियों का लिया जायजा

सीएम उद्धव ने कहा कि बैठक में बेहद ही अच्छे सुझाव मिले। उन्होंने कहा कि लोगों को कुछ दिक्कतें जरूर आएंगी। कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं। कुछ निर्णय लेने होंगे। अगर सभी रास्तों पर उतर आए, तो कोरोना की रफ्तार पर रोक कैसे लगेगी।

यह भी पढ़ेंः- Wrestling : भारत के ग्रीको रोमन पहलवान गुरप्रीत सिंह एशिया ओलंपिक क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट से बाहर

वहीं महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर रहे नाना पटोले ने कहा कि लोगों की जान बचाना आवष्यक है। मिनिस्टर बाळासाहेब थोरात ने कहा कि मौतों को रोकने के लिए कड़वे फैसले लेंगे, तभी कोरोना रुकेगा। वहीं अशोक चव्हाण ने भी कहा कि कड़वे फैसले लेने का समय आ गया है। जान बचाने के लिए फैसला लेना होगा।

यह भी पढ़ेंः- Corona Update : तेलंगाना में कोरोना का कहर, 24 घंटों में कोरोना के 2,909 नये केस

वहीं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पाबंदियां होनी चाहिए, लेकिन जनता के गुस्से पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया जाए. बेड्स मुहैय्या कराया जाएं. उन्होंने कहा कि पिछला साल बर्बाद हो गया। पाबंदियां कुछ ही होनी चाहिए नही ंतो लोग जियेंगे कैसे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This