nayaindia Madhya Pradesh Accident: MP: माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Madhya Pradesh Accident: MP: माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं...

MP: माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 3 की मौत, 12 गंभीर

File Photo

दतिया | Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बड़ा रोड़ एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल है। घायलों में 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये हादसा दर्दनाक हादसा सिंध नदी पर बने पुल पर सोमवार रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने से हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

रतनगढ़ माता के दर्शन कर घर लौट रहे थे
पुलिस के अनुसार, सोमवार देर रात हुए इस भीषण हादसे के शिकार लोग भिंड जिले के दबोह थाना क्षेत्र में जाखोली बिंडवा गांव के रहने वाले हैं। जो रतनगढ़ में स्थित माता के मंदिर में दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्तें में ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे ये हादसा हो गया। इस हादसे में दो महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:- बार-बार की नाकामी

गृह मंत्री ने सभी घायलों के समुचित इलाज के दिये निर्देश
Madhya Pradesh Accident: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया हादसे पर दुख जताते हुए एक्सीडेंट में घायल लोगों के परिजनों को चिंता नहीं करने के लिए कहते हुए सभी घायलों का यथाशीघ्र और समुचित इलाज सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिये हैं।

ये भी पढ़ें:- विपक्ष के लिए संदेश

सीएम Shivraj Singh Chouhan ने जताया दुख
दतिया में हुए इस भीषण सड़क हादसे में मारे गये लोगों के प्रति एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख जताते हुए ट्वीट कर दुख जताया- ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढ़ें:- उपचुनाव के तीन संदेश और एक सबक!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत ने न्यूजीलैंड को 108 रनों पर समेटा
भारत ने न्यूजीलैंड को 108 रनों पर समेटा