तृणमूल ने कोविड पर दिलीप घोष के बयान की आलोचना की

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के ‘कोरोना समाप्त हो चुका है’ बयान पर पलटवार करते हुए, ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस ने आज उनपर जमकर हमला बोला।

घोष ने यह बयान ऐसे समय दिया है, जब देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीसी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, जब पूरा भारत कोविड-19 महामारी से बिना थके लड़ रहा है, दिलीप घोष घोषणा करते हैं कि कोरोना समाप्त हो चुका है।

वह वोट बैंक की राजनीति को मानव जिंदगी से ज्यादा महत्व देते हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के डाटा के अनुसार, भारत में शुक्रवार को बीते 24 घंटों में 96,551 मामले सामने आए, जो एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों के मिलने का मामला है। इस प्रकार अब कुल मामलों की संख्या बढ़कर 45,62,414 हो गई।

बीते 24 घंटों में इस महामारी से करीब 1209 लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जोकि इस महामारी से एक दिन में मरने वाले सबसे ज्यादा लोगों की संख्या है। वहीं महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 76,271 हो गई है। घोष ने बुधवार को कहा था कि कोरोना महामारी समाप्त हो गया है और ममता बनर्जी सरकार भाजपा को रैली करने से रोकने के लिए गैरजरूरी लॉकडाउन लगा रही है।

घोष ने कहा था, कोरोना जा चुका है! दीदी नाटक कर रही है। वह जानबूझकर लॉकडाउन लगा रही है, ताकी भाजपा बंगाल में बैठक और रैलियां न कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares