nayaindia TRS government, ventilator, BJP Telangana, Bandi Sanjay Kumar
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| TRS government, ventilator, BJP Telangana, Bandi Sanjay Kumar

तेलंगाना में गरजे भाजपा सांसद, कहा- केसीआर सरकार वेंटिलेटर पर, जल्द गिरने वाली है

bandi sanjay kumar
bandi sanjay kumar

नई दिल्ली । Bandi Sanjay Attac BJP: तेलंगाना की केसीआर सरकार पर विपक्ष लगातार हावी होता दिख रहा है। विपक्षी भाजपा केसीआर सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) को निशाने पर लेते हुए कहा कि, राज्य सरकार वेंटिलेटर पर है और जल्द ही गिर सकती है।

ये भी पढ़ें:- गुजरात से कौन है आप का चेहरा?

डंपिंग यार्ड की समस्या पर गरजे सांसद
Bandi Sanjay Attac BJP: भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार तेलंगाना के दम्मईगुड़ा के संजय डचल निर्वाचन क्षेत्र में अपने पैदलमार्च के दौरान जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने जवाहर नगर में डंपिंग यार्ड मुद्दे को उठाते हुए कहा कि, डंपिंग यार्ड की समस्या लोगों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रही है और इस परेशानी के समाधान की जिम्मेदारी अब भाजपा की होगी। उन्होंने ने जनता से अपील करते हुए कहा- डंपिंग यार्ड समस्या हल बस यही है कि, टीआरएस (TRS) को पकड़ो, डंपिंग यार्ड के पास बांधों और भाजपा को सत्ता में लाओ। इसी के साथ इस दौरान उन्होंने कहा कि, टीआरएस सरकार (TRS Govt) वेंटिलेटर पर है और कभी भी गिर सकती है।

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ बंगाल में प्रस्ताव

कुछ कलेक्टर और पुलिस अधिकारी कर रहे केसीआर की पूजा
Bandi Sanjay Attac BJP: भाजपा सांसद राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए प्रशासनिक अधिकारियों पर भी गरजे और चेतावनी देते हुए कहा कि, मैं कुछ कलेक्टरों और पुलिस अधिकारियों को देख रहा हूं जो केसीआर को अम्बेडकर के रूप में पूजते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। मुझे उन पर शर्म आती है। केसीआर (KCR) ऐसे शख्स हैं जो अम्बेडकर के लिखे गए संविधान का अपमान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-भाजपा में शामिल हुए अमरिंदर सिंह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एमसीडी का चुनाव देश का मिनी चुनाव है!
एमसीडी का चुनाव देश का मिनी चुनाव है!