ट्रंप कैम्पेन ने 'ऑपरेशन मागा' लॉन्च किया - Naya India
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया|

ट्रंप कैम्पेन ने ‘ऑपरेशन मागा’ लॉन्च किया

वाशिंगटन। कोरोनावायरस से संक्रमित अस्पताल में इलाज करा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को फिर से सत्ता में काबिज करने के लिए उनके कैम्पेन ने ‘ऑपरेशन मागा’ लॉन्च करने की घोषणा की है।

इसके अंतर्गत महीने भर तक व्यक्तिगत रूप से और वर्चुअल कार्यक्रमों की सीरीज का आयोजन होगा। 3 नवंबर को चुनाव है। कल एक बयान में, अभियान के प्रबंधक बिल स्टीपेन ने कहा, ऑपरेशन मागा राष्ट्रपति ट्रंप के अभियान को पूरी गति से बनाए रखने के लिए है जब तक कि हमारे कमांडर-इन-चीफ प्रचार अभियान पर वापस नहीं आ जाते हैं।

उन्होंने कहा, उपराष्ट्रपति माइक पेंस, प्रथम परिवार, हमारे गठबंधन और हमारे जमीनी समर्थक पूरी ताकत से राष्ट्रपति के चुनाव के पीछे वास्तविक उत्साह दिखाने और यह दिखाने के लिए तैयार रहेंगे कि हम हमेशा की तरह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम राष्ट्रपति के सभी समर्थकों को ट्रंप के लिए स्वेच्छा से बैनर उठाने के लिए और गर्व के साथ मागा गियर पहनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

बयान के अनुसार, ‘ऑपरेशन मागा’ में 7 अक्टूबर को साल्ट लेक सिटी, यूटा में होने वाली उपराष्ट्रपति की बहस के लिए अग्रणी वर्चुअल कार्यक्रम शामिल है। राष्ट्रपति के परिवार के अन्य सदस्यों, जिनमें डोनाल्ड जे. ट्रंप जूनियर, एरिक ट्रंप और लारा ट्रंप भी शामिल हैं, से लाइव कार्यक्रमों की एक सीरीज की मेजबानी करने की उम्मीद है। साथ ही कल, व्हाइट हाउस के चिकित्सक शॉन कॉनले ने पत्रकारों को बताया कि कोरोना से संक्रमित राष्ट्रपति अस्पताल में भर्ती होने के बाद अच्छी हालत में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दावोस के दो भाषणों का फर्क
दावोस के दो भाषणों का फर्क