nayaindia Pakistan News: टीटीपी लड़ाकों को पाकिस्तान में हमला करने के आदेश....
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Pakistan News: टीटीपी लड़ाकों को पाकिस्तान में हमला करने के आदेश....

टीटीपी लड़ाकों को पाकिस्तान में हमला करने के आदेश, इंग्लैंड क्रिकेट टीम दहशत में

File Photo

नई दिल्ली | Pakistan News: भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान जितनी कोशिश भारत को जलाने की करता है उससे ज्यादा खुद ही उसकी आग में जलता रहता है। अब पाकिस्तान की शाहबाज सरकार के खिलाफ प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने मोर्चा खोल दिया है और पाकिस्तान को दहलाने की बात कही है। हालांकि, टीटीपी के बयान पर पाकिस्तान सरकार और खुफिया एजेंसियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

तालीबानी सरकार ने सोमवार को पाकिस्तान सरकार के साथ गत जून में किये गये अनिश्चित कालीन संघर्षविराम समझौते को रद्द करते हुए टीटीपी ने अपने लड़ाकों को पाकिस्तान को हमलों से दहलाने के आदेश दे दिये हैं। बता दें कि, टीटीपी का गठन विभिन्न उग्रवादी संगठनों के एक संयुक्त समूह के रूप में वर्ष 2007 में किया गया था।

ये भी पढ़ें:- गुजरातः चुनाव परिणाम राजनीति की नई दिशा तय करेगें….?

क्या कहा टीटीपी ने?
इस उग्रवादी संगठन ने कहा है कि, विभिन्न इलाकों में सैन्य अभियान मुजाहिदीन (उग्रवादियों) के खिलाफ चलाया जा रहा है, इसलिए आपके लिए यह बाध्यकारी हो जाता है कि आप देशभर में जहां भी हो सके वहां हमला करें। टीटीपी ने अपने बयान में ये भी कहा कि, अब हमारा जवाबी हमला देशभर में शुरू होगा। इसी के साथ सेना और खुफिया एजेंसियों के लगातार किये जा रहे हमलों को बंद किया जाए।

ये भी पढ़ें:- भाजपा की सरकारों से शिंदे-फड़नवीस की मुश्किल

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम दहशत में
Pakistan News:  टीटीपी की और से पाकिस्तान को हमलो से दहलाने वाला ये बयान तब आया है जब 17 साल बाद इंग्लैंड की क्रिकेट टीम (England cricket team) पाकिस्तान दौरे पर मैच खेलने पहुंची है। टीटीपी के इस बयान के बाद से इंग्लैंड क्रिकेट टीम में भी दहशत फैल गई है। अगर पाकिस्तान में फिर से माहौल खराब होता है तो इंग्लैंड को ये दौरान बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- गहलोत व पायलट दोनों कांग्रेस की ‘संपत्ति’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दो रैलियों व रोड शो से अमित शाह के मिशन त्रिपुरा का आगाज
दो रैलियों व रोड शो से अमित शाह के मिशन त्रिपुरा का आगाज