nayaindia Tunisha Suicide Case: जमानत के लिए शीजान खान ने लगाई....
ताजा पोस्ट

Tunisha Suicide Case: जमानत के लिए शीजान खान ने लगाई याचिका, जानें कोर्ट ने क्या कहा?

ByNI Entertainment Desk,
Share
tunisha sharma
Image Credit - India TV

मुंबई | Tunisha Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस से बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले में गिरफ्तार एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है। तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनकी मां द्वारा एक्टर शीजान खान पर आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, यूपी की सभी सीट न हार जाए भाजपा!

अब 30 जनवरी को होगी सुनवाई
जानकारी के अनुसार, तुनिषा केस में आरोपी शीजान खान ने आज अपनी बेल अपील दाखिल की। अब इस पर 30 जनवरी को सुनवाई होगी। बता दें कि, इससे पहले आरोपी शीजान खान ने एफआईआर को भी रद्द करने के लिए याचिका लगाई थी, जिसपर अगले सोमवार को सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें:- कुश्ती का दंगल! अब WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के रसोइए ने दायर की याचिका

कोर्ट ने कर दी गई थी जमानत याचिका खारिज
Tunisha Suicide Case: आपको बताना चाहेंगे कि, शीजान खान एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड थे और तुनिषा सुसाइड करने से पहले उन्हीं के साथ थी। जिसके चलते उनपर शक और गहरा गया है। पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है। इससे पहले 13 जनवरी को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। बता दें कि, शीजान खान, तुनिषा शर्मा के को-एक्टर रहे हैं। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ’अली बाबाः दास्तान ए काबुल’ के शूटिंग सेट पर ही फांसी का फंदा लगाकार सुसाइड कर लिया था। इसके बाद शीजान खान ही तुनिषा को अस्पताल लेकर गए थे। ऐसे में भी उन पर तुनिषा की मां ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तुनिषा की मां का कहना है कि, तुनिषा की जान शीजान की वजह से ही गई थी। जिसके बाद 25 दिसंबर को शीजान को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें:- धनश्री को छोड़ Yuzvendra Chahal ने इस लड़की को बनाया अपना ट्रैवल पार्टनर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें