nayaindia Actress Nia Sharma का बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना, कहा- वैक्सीन की अपील से पहले बताए Vaccination Centers का नाम - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Actress Nia Sharma का बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना, कहा- वैक्सीन की अपील से पहले बताए Vaccination Centers का नाम

नई दिल्ली। कोरोना (COVID 19) की मार झेल रहे देश में हर इंसान किसी न किसी तरह से मुसीबत में है. ऐसे में देश की सरकार, राज्य सरकारें और कई बड़े सेलिब्रिटिज (Bollywood celebrities) भी लगातार लोगों से कोविड वैक्सीन (COVID Vaccine) लगवाने की अपील कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडीज, वाणी कपूर, करीना कपूर खान, रसिका दुग्गल, इलियाना डीक्रूज, डायना पेंटी जैसी तमाम बाॅलीवुड़ स्टार्स ने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इन सभी से वैक्सीन (Vaccination) से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जो कि चैंकाने वाला है. निया शर्मा ने स्टार्स से उन वैक्सीन सेंटर्स (Vaccination Centers) का नाम पूछा है जहां वैक्सीन आसानी से उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें:- ‘Shooter Dadi’ चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, 60 साल की उम्र में शुरु की थी निशानेबाजी

बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए निया शर्मा ने ट्वीट किया कि, देश की तमाम जागरुक फिल्मी हस्तियां लोगों से वैक्सीनेशन की अपील कर रही हैं. उन्हें उन सेंटर्स के नाम भी बताने चाहिए जहां आसानी से वैक्सीन उपलब्ध हैं. ताकि हजारों की संख्या में कतार में खड़े लोग और मूर्ख ना बनें. हमें वैक्सीनेशन की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:- Ramyug Official Trailer : दुनिया को बचाने के लिए भगवान राम लेंगे अवतार, इस बार होगा अलग अंदाज

निया का ये ट्वीट तब सामने आया है जब देश के कई राज्यों में वैक्सीन की किल्लत की खबरें सामने आ रही और सरकार देश में 18 साल से ऊपर सभी का वैक्सीनेशन करने जा रही है. आपको बता दें कि देश में कोरोना चेन को तोड़ने के लिए वैक्सीनेशन का अभियान भी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. आज से देश में 18 साल से ज्यादा उम्र वाले लोगों को भी कोविड वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू हो गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस