Telangana Express Weapons Found : जनरल कोच में मिले हथियारों से भरे दो बैग
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Telangana Express Weapons Found : जनरल कोच में मिले हथियारों से भरे दो बैग

Telangana Express के जनरल कोच में मिले हथियारों से भरे दो बैग, मचा हड़कंप, जम्मू कश्मीर से जुड़े तार!

झांसी | Telangana Express Weapons Found : झांसी में तेलंगाना एक्सप्रेस के जनरल कोच में हथियारों से भरे दो बैग मिलने से हड़कंप मचा गया। आरपीएफ को जनरल कोच में 2 बैग में 5 बंदूकें और 23 कारतूस मिले हैं। जीआरपी ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Telangana Express Weapons Found : जानकारी के अनुसार, देर रात करीब डेढ़ बजे ट्रेन में लावारिस बैग पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद इन बैगों की जांच की गई तो इसमें रखे हथियारों को देखकर सभी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें :- Ind Vs Eng Test : मैच के रद्द होने से हुआ ECB को करोड़ों का घाटा, सौरव गांगुली खुद जाकर निकालेंगे बीच का रास्ता

हथियारों के साथ मिले दो लाइसेंस और मोबाइल
तेलंगाना एक्सप्रेस जम्मू के लिए रवाना हुई थी। बैग मिलने के बाद इन लावारिस बैगों को सावधानी पूर्वक प्लेटफार्म पर उतारा गया। जब इन्हें चेक किया गया तो इनमें से 5 एसबीबीएल गन और 23 कारतूस मिले। इसके अलावा सिक्योरिटी कंपनी के कार्ड तथा मोहम्मद रफीक व वाजिद नाम दो लाइसेंस और मोबाइल भी आरपीएफ ने बरामद किए है। कार्डों की जांच की गई। पता चला कि यह कार्ड हैदराबाद में खुली यूनिवर्सल सिक्योरिटी सर्विस के हैं। रेलवे पुलिस के मुताबिक एक कार्ड पर मोहम्मद रफीक पुत्र मुस्ताक खान निवासी बारोवी पुलिस स्टेशन धर्मशाला जिला राजौरी जम्मू एंड कश्मीर व दूसरे कार्ड पर माजिद पुत्र सैय्यद बिन मोहम्मद निवासी जमाला पोस्ट जमाला जिला राजोरी जम्मू एंड कश्मीर लिखा हुआ था।

ये भी पढ़ें :- देश में नहीं थम रहा कोरोना, एक दिन में 33 हजार पार नए संक्रमित, 308 मरीजों ने तोड़ा दम

जीआरपी कर रही जांच
Telangana Express Weapons Found : तेलंगाना एक्सप्रेस में मिले इन हथियारों के संबंध में जीआरपी के एसपी मोहम्मद ने जानकारी देते हुए बताया किय, आरपीएफ की तरफ से जीआरपी को इस संबंध में सूचना दी गई थी, जिसके बाद मोहम्मद रफीक व माजिद व अन्य अज्ञात के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता का रोड एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, फिल्मी हस्तियों का Hospital में जमावड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow