nayaindia Two blasts in Jammu जम्मू में दो धमाके, नौ घायल
बूढ़ा पहाड़
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Two blasts in Jammu जम्मू में दो धमाके, नौ घायल

जम्मू में दो धमाके, नौ घायल

जम्मू। जम्मू कश्मीर में इस समय कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है और इस बीच जम्मू के नरवाल में शनिवार को लगातार दो धमाके हुए। इनमें नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस धमाकों की वजह पता करने की कोशिश कर रही है। इस बीच यह भी खबर आई है कि एनआईए की टीम इन धमाकों की जांच करेगी। गौरतलब है कि बुधवार को राहुल गांधी की यात्रा जम्मू कश्मीर पहुंची है। हालांकि राहुल की यात्रा का पड़ाव धमाके वाली जगह से बहुत दूर है।

बहरहाल, जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शक्ति पाठक ने बताया कि नरवाल के यार्ड संख्या सत में धमाके हुए हैं। दोनों धमाकों के बीच आधे घंटे का अंतर था। सूचना मिलते ही एसएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों में में सभी पुरुष हैं और उनकी उम्र 25 से 53 साल तक की है। ध्यान रहे गणतंत्र दिवस और भारत जोड़ो यात्रा के चलते जम्मू में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

धमाकों के बाद पुलिस पहले से ज्यादा सावधान हो गई है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, सीआरपीएफ के अलावा सेना और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और वाहनों की जांच की जा रही है। भारत जोड़ो यात्रा ने जम्मू-कश्मीर में गुरुवार शाम को लखनपुर के रास्ते कठुआ में एंट्री की। गौरतलब है कि राहुल गांधी की यात्रा अभी जम्मू में चल रही है और यहां से कश्मीर घाटी में पहुंचेगी, जहां 30 जनवरी को यात्रा का समापन होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संसद में विपक्षी भूमिका पर नेताओं की बैठक
संसद में विपक्षी भूमिका पर नेताओं की बैठक