nayaindia udaipur voilence Riyaz हत्यारे रियाज का सियासी कनेक्शन!
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| udaipur voilence Riyaz हत्यारे रियाज का सियासी कनेक्शन!

हत्यारे रियाज का सियासी कनेक्शन!

जयपुर। उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया लाल की गला काट कर हत्या करने के दो मुख्य आरोपियों में से एक रियाज अख्तरी का भाजपा नेताओं से संबंध रहा है। घटना के चार दिन बाद एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह भाजपा के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ नजर आ रहा है। इसके अलावा एक पुरानी पोस्ट में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के एक नेता ने रियाज को पार्टी का कार्यकर्ता बताया है। कांग्रेस पार्टी ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया है। हालांकि भाजपा इससे इनकार कर रही है।

गुलाबचंद कटारिया के साथ रियाज की फोटो 2018 की बताई जा रही है। इसके अलावा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े एक कार्यकर्ता का एक पुराना पोस्ट भी सामने आया है, जिसमें उसने रियाज को भाजपा कार्यकर्ता बताया है। इन दोनों खबरों के बाद इस पर सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सवाल उठाते हुए कहा है- कन्हैयालाल मर्डर का मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता है, क्या इसी कारण केंद्र ने जल्दबाजी में एनआईए को जांच सौंपी?

गौरतलब है कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े इरशाद चैनवाला और कार्यकर्ता मोहम्मद ताहिर के 2019 में किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट में रियाज दिख रहा है। एक फोटो में इरशाद चैनवाला रियाज को माला पहना रहे हैं। बहरहाल, रियाज के साथ फोटो को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा के पुराने किसी कार्यक्रम में फोटो खींचा होगा। हालांकि उन्होंने माना कि इरशाद चैनवाला अल्पसंख्यक मोर्चा का पुराना कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा- बाकी इस पूरे मामले में अगर मैं या बीजेपी का कोई भी आदमी अगर जुड़ा हुआ है या गलत है तो उसे सजा मिलनी चाहिए।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुद्धी गंवाई, और उज्जड़ बने!
बुद्धी गंवाई, और उज्जड़ बने!