nayaindia Up election rita bahuguna बेटे के लिए सांसदी छोड़ने को तैयार रीता बहुगुणा
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Up election rita bahuguna बेटे के लिए सांसदी छोड़ने को तैयार रीता बहुगुणा

बेटे के लिए सांसदी छोड़ने को तैयार रीता बहुगुणा

लखनऊ। इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ कैंट सीट से अपने बेटे मयंक जोशी को टिकट दिलाने के लिए अपना अंतिम दांव चल दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी को एक परिवार से दो लोगों को टिकट देने में आपत्ति है तो वे अपनी लोकसभा सीट से इस्तीफा देने को तैयार हैं। इस सीट से उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और राज्य सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह भी दावेदार बताए जा रहे हैं।

तभी रीता बहुगुणा जोशी ने सोमवार को कहा- मैंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। मेरा बेटा मयंक लखनऊ कैंट में काफी दिनों से सक्रिय है और मेहनत कर रहा है, उन्हें टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मयंक को टिकट पार्टी देती है तो नियमों का पालन करने के लिए वो खुद इस्तीफा देने को तैयार हैं। साथ ही उन्होंने भाजपा में ही रहने की बात दोहराते हुए कहा- मैं किसी भी दल में जाने वाली नहीं हूं। बीजेपी में थी, हूं और रहूंगी।

गौरतलब है कि भाजपा ने टिकटों की मारामारी कम करने के लिए कहा है कि एक परिवार से सिर्फ़ एक सदस्य को टिकट दिया जाएगा। इस पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि वे लोकसभा से इस्तीफा दे देंगी ताकि उनके बेटे मयंक को लखनऊ कैंट से टिकट दिया जा सके। अपने बेटे की टिकट के लिए वे दिल्ली भी गई थीं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात भी की। जोशी ने इसे एक शिष्टाटार मुलाकात बताया और कहा कि ये पार्टी से जुड़े मुद्दों को लेकर सामान्य चर्चा थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएम बदलने का सिलसिला जारी रहेगा!
सीएम बदलने का सिलसिला जारी रहेगा!