nayaindia उप्र : आजमगढ़ में बसपा नेता की गोली मार कर हत्या - Naya India
सर्वजन पेंशन योजना
उत्तर प्रदेश

उप्र : आजमगढ़ में बसपा नेता की गोली मार कर हत्या

ByNI Desk,
Share

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में अज्ञात हमलावरों ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कल रात को हुई और पुलिस ने दावा किया है कि हत्या पीड़ित और एक दूसरे परिवार के बीच कुंदनपुर गांव में दशकों पुरानी रंजिश से जुड़ी है। पुलिस ने कहा कि बसपा नेता, कलमुद्दीन की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उनके खिलाफ हत्या के मामले थे।

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा, कलमुद्दीन का आपराधिक रिकॉर्ड था, और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज था। वह हत्या के दो मामलों में दो बार जेल गया था। उसे किसी भी मामले में दोषी नहीं ठहराया गया था। ये हत्या 1984 से कामरान और कलमुद्दीन के परिवारों के बीच झगड़े का परिणाम है। एसपी ने बताया कि कलमुद्दीन को गांव के पास गोली मारी गई जब वह अपनी कार से घर लौट रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बसपा नेता को तीन गोली लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी ने कहा, हम मामला दर्ज कर रहे हैं और अभी तक मृतक के परिवार से शिकायत नहीं मिली है। पार्टी के आजमगढ़ क्षेत्र के प्रभारी बसपा नेता सुनील कुमार ने कहा कि कलमुद्दीन निजामाबाद सीट से पार्टी के लिए विधानसभा उम्मीदवार थे। उन्होंने कहा, हालांकि उन्होंने वर्तमान में कोई पद नहीं संभाला था, लेकिन वह पार्टी में थे और पार्टी के नेता थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 18 =

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें