• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

यूपी CM Yogi Adityanath को जान से मारने की धमकी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप, कहा- 4 दिन शेष, 5वें दिन जान से मार दूंगा

Must Read

लखनऊ। Threat to CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी (Threat) मिली है. ये धमकी एक मैसेज द्वारा दी गई जिसमें कहा गया है कि सीएम के पास 4 दिन हैं, इसलिए इन 4 दिनों में मेरा जो करना है कर लो, 5वें दिन वो सीएम योगी को जान से मार देगा. यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के वाहट्सऐप नंबर पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई है. पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया है और नंबर की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- UP : 2 के पहाड़े ने बिगाड़ा खेल, शादी के ही दिन इस टेस्ट में फेल होने की वजह से टूट गई शादी

जानकारी में सामने आया है कि 29 अप्रेल को देर शाम यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्स एप नंबर पर किसी अज्ञात ने मैसेज भेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है. जिसमें उसने कहा है कि सीएम के पास 4 दिन बचे हैं, इसलिए इन 4 दिनों में मेरा जो करना है कर लो, 5वें दिन वो सीएम योगी को जान से मार देगा.

सीएम योगी के लिए धमकी भरा मैसेज आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. धमकी देने वाले नम्बर की जांच करने के लिए सर्विलांस टीम को लगाया गया है. संदिग्ध के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में कंट्रोल रूम डायल 112 के आपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं.

इसे भी पढ़ें- UP की जेलों में बंद कैदी पैरोल पर होंगे रिहा, Corona की दूसरी लहर के मद्देनजर योगी सरकार ने लिया फैसला

आपको बता दें कि सीएम Yogi Adityanath को जान से मारने वाली धमकी देने का यह कोई पहला मौका नहीं है. फिर भी पुलिस अज्ञात के मैसेज को गंभीरता से लेकर उसका पता लगाने में जुटी है. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को मई 2020 में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This