nayaindia UP News: यूपी भाजपा में नई चेहरों की आहट! गृह मंत्री अमित शाह....
इंडिया ख़बर

यूपी भाजपा में नई चेहरों की आहट! गृह मंत्री अमित शाह से मिले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

ByNI Political,
Share
Keshav Prasad Maurya
Twitter - Keshav Prasad Maurya

नई दिल्ली | UP News: उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर से गरमाहट घुलती नजर आ रही है। राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राजनीति गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी में भारतीय जनता पार्टी संगठन में बदलाव को लेकर तैयारियों की खबरों के बीच आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मिले। केशव मौर्य की अमित शाह से ये मुलाकात बेहद ही अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि, इस मुलाकात के बाद अब यूपी भाजपा संगठन में कई बदलाव होने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी चंदा कोचर और पति दीपक को जमानत

UP News: शाह से मिटिंग के बाद इसकी जानकारी देते हुए केशव मौर्य ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, आज नई दिल्ली में मा0 गृह व सहकारिता मंत्री, भारतीय राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले आदरणीय श्री अमित शाह जी से उनके आवास पर आत्मीय भेंटकर आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया। भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आदरणीय गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार….

ये भी पढ़ें:- पंजाब में छह महीने में 9,917 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

जल्द संगठन में दिखेंगे नए चेहरे
UP News: बता दें कि, उत्तर प्रदेश की राजनीति में पिछले कई दिनों से भाजपा की नई टीम और संगठन के बदलाव की तैयारियां चल रही हैं। ऐसे में संगठन में अब नए चेहरों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों की माने तो मकर सक्रांति के बाद बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है और यूपी भाजपा के प्रभारी को बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेताओं के साथ अहम बैठक करेंगे अमित शाह
ये भी पढ़ें:-

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें