Up election SP AAP सपा और आप का गठबंधन संभव
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Up election SP AAP सपा और आप का गठबंधन संभव

सपा और आप का गठबंधन संभव

Up election SP AAP

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने जयंत चौधरी की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल से तालमेल करने के एक दिन बाद एक और छोटी पार्टी से तालमेल कर लिया है। केंद्रीय मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने ऐलान किया है कि बुधवार को उनकी पार्टी का तालमेल समाजवादी पार्टी से हो गया। गौरतलब है कि अनुप्रिया पटेल और कृष्णा पटेल अपना दल के दो अलग अलग धड़ों का नेतृत्व करते हैं। Up election SP AAP

Read also Congress मजबूत सीएम को नहीं करता बर्दास्त, कैप्टन अमरिंदर बोले-अगला नंबर गहलोत का…

इस बीच बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच तालमेल हो सकता है। अब तक समाजवादी पार्टी का तीन छोटी पार्टियों- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल और अपना दल के कृष्णा पटेल खेमे के साथ तालमेल हो चुका है। अगर आप के साथ उसका तालमेल होता है तो यह बड़ा घटनाक्रम होगा।

Read also ममता से मिले सुब्रह्मण्यम स्वामी

बुधवार को आप नेता संजय सिंह ने एक ट्विट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा- भाजपा के कुशासन से यूपी को मुक्त कराने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से सार्थक मुलाकात हुई और समान मुद्दों पर रणनीतिक चर्चा हुई। संजय सिंह ने हालांकि इसे व्यक्तिगत मुलाकात बताया है लेकिन जानकार सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच सियासी हालात और गठबंधन को लेकर चर्चा हुई। हालांकि अभी सीटों के बंटवारे पर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
छत्तीसगढ़: पीएम आवास योजना के तहत नहीं बन पाएंगे गरीबों के घर, लक्ष्य लिया वापस
छत्तीसगढ़: पीएम आवास योजना के तहत नहीं बन पाएंगे गरीबों के घर, लक्ष्य लिया वापस