ताजा पोस्ट

बुद्ध भूमि से मोदी का सपा पर हमला

ByNI Desk,
Share
बुद्ध भूमि से मोदी का सपा पर हमला
कुशीनगर। महात्मा बुद्ध के परिनिर्वाण स्थल कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी पर जम कर हमला किया। उन्होंने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए सपा पर परिवारवादी और माफियावादी पार्टी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा की पहचान समाजवाद से नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सपा की पिछली सरकार ने आम लोगों के लिए कोई काम नहीं किया। Up election Narendra Modi इससे पहले बुधवार को प्रधानमंत्री ने कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का उद्घाटन किया। फिर भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्तूप के दर्शन करने गए। इसके बाद मेडिकल कॉलेज सहित कई योजनाओं का शिलान्यास किया। बाद में प्रधानमंत्री ने एक सभा को भी संबोधित किया, जिसमें उन्होंने भोजपुरी में बोलते हुए कहा- रउआ सबनीं के सपना पूरा हो गइल... यानी आप सभी का सपना पूरा हो गया।

Read also इस महीने दूसरी बार प्रियंका हिरासत में

प्रधानमंत्री ने सपा पर हमला करते हुए कहा- डॉक्टर राम मनोहर लोहिया कहा करते थे, कर्म से कार्य को जोड़ो, लेकिन पिछली सरकार ने लोगों के दर्द की परवाह नहीं की। अपने कर्म को घोटालों से जोड़ा, अपराधों से जोड़ा। उन्होंने कहा- यूपी के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि इन लोगों की पहचान समाजवाद से नहीं परिवारवाद से है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले की सरकार में माफिया को खुली छूट, खुली लूट थी।

Read also आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

मोदी ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा- आज यहां माफिया माफी मांगता फिर रहा है। इसका दर्द सबसे ज्यादा माफियावादियों को ही हो रहा है। योगी जी और उनकी टीम उस भू-माफिया को ध्वस्त कर रही है, जो अवैध कब्जा करता था। जब अपराधियों को डर होता है, तो वंचितों का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज बहुत ही ईमानदारी से यूपी सरकार विकास में लगी है। यहां डबल इंजन सरकार है। प्रधानमंत्री ने कहा- 2017 से पहले यानी योगी जी के आने से पहले जो सरकार यहां थी, उसे आपकी दिक्कतों से आपकी परेशानी से कोई सरोकार नहीं था।
Published

और पढ़ें