nayaindia UP: Kalyan Singh की मौत की खबर अफवाह, पोते ने कहा- बाबूजी स्वस्थ्य
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP: Kalyan Singh की मौत की खबर अफवाह, पोते ने कहा- बाबूजी स्वस्थ्य

UP: Kalyan Singh की मौत की खबर अफवाह, पोते ने कहा- बाबूजी स्वस्थ्य, जल्द घर आएंगे

Kalyan Singh Condition Critical

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की सोशल मीडिया पर फैली मौत की खबर का उनके परिवारजनों ने खंडन किया है और कहा है कि उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य संबंधी कारणों से कल्याण सिंह को लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान दें।

पोते ने कहा- बाबूजी स्वस्थ्य जल्द घर आएंगे
राजस्थान के पूर्व राज्यपाल रह चुके कल्याण सिंह के पोते संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने कहा कि, आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहो पर ध्यान न दें, आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य हैं और जल्द अस्पताल से घर आएंगे, आप सभी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है। जय श्री राम…

अस्पताल ने किया बुलेटिन जारी
बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैल रही है। जिसका उनके परिवार ने खंडन कर दिया है। उन्हें स्वास्थ्य संबंधि परेशानी के चलते 4 जुलाई को एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के मद्देनजर एसजीपीजीआई ने आज सुबह उनके स्वास्थ्य के बारे में बुलेटिन जारी कर कहा कि आईसीयू में भर्ती कल्याण सिंह की हालत बेहतर है। उनके उपचार में हृदयरोग, तंत्रिकारोग, गुर्दारोग विशेषज्ञ समेत वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम लगी है।

ये भी पढ़ें:- क्या है मोदी मंत्रिमंडल का नया सहकारिता विभाग, जानें इसका इतिहास और अन्य महत्वपूर्ण बातें..

राजस्थान के राज्यपाल भी रहे
कल्याण सिंह भाजपा के वरिष्ठ और कद्दावर नेता माने जाते हैं। यूपी के पूर्व सीएम रहे कल्याण सिंह राजस्थान के राज्यपाल भी रह चुके हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी लेने गुरूवार को एसजीपीजीआई में पहुंच थे। जिसके बाद से अफवाहों का दौर चल पड़ा।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में चंद्रशेखर राव की रैली
महाराष्ट्र में चंद्रशेखर राव की रैली