Fighter Jet Miraj Tire Theft: वायुसेना के Miraj का टायर चुरा ले गए चोर
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Fighter Jet Miraj Tire Theft: वायुसेना के Miraj का टायर चुरा ले गए चोर

UP: वायुसेना के Fighter Jet Miraj का टायर चुरा ले गए चोर, सुरक्षा एजेंसी जुटी जांच में

लखनऊ | Fighter Jet Miraj Tire Theft: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow ) में एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां आशियाना थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट ट्रेलर से फाइटर जेट मिराज का एक पहिया कोई चोरी करके ले गया। जिसके बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस भी ट्रेलर के ड्राइवर को शक के घेरे में लेकर पूछताछ जुटी है।

Fighter Jet Miraj Tire Theft: इस मामले में आशियाना थाने में ट्रेलर चालक की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके अनुसार, एक काली स्कार्पियो में सवार चोरों ने ट्रेलर को रोका और उसके रस्से को काट पहिया चुराकर वहां से फरार हो गए। मामले की पड़ताल में जुटी आशियाना पुलिस वारदात के स्थान शहीद पथ के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एयरफोर्स की सुरक्षा टीम भी इस वारदात को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं एयर फोर्स की सुरक्षा एजेंसी भी ट्रेलर के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:-  भारत में ओमिक्राॅन संक्रमितों के संपर्क में आए 5 लोग पाए गए पाॅजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

फाइटर जेट के टायर जा रहे थे जोधपुर एयरबेस
जानकारी में सामने आया है कि, लखनऊ के बीकेटी इलाके में वायु कमान स्टेशन से मिराज फाइटर जेट के 5 टायर राजस्थान के जोधपुर एयरबेस भेजे जा रहे थे। 27 नवंबर की आधी रात ट्रेलर शहीद पथ पर जाम में फंस गया। ट्रैफिक जाम के दौरान ही शहीद पथ पर एसआर होटल के पास काले रंग की स्कार्पियो से उतरे दो लोगों ने रस्सा काटकर एक टायर चुरा लिया। ट्रेलर के ड्राइवर हेम सिंह रावत ने बताया कि, जाम के कारण वह चोर उसे चकमा देकर वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- रानी लक्ष्मीबाई के गढ़ झांसी में आज होगा अखिलेश यादव का रोड शो, सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में भारी उत्साह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोविड वैक्सीन लगने के 12 घंटों में हुई युवक की मौत
कोविड वैक्सीन लगने के 12 घंटों में हुई युवक की मौत