nayaindia UP Lakhimpur Kheri Violence आशीष मिश्र हाजिर नहीं हुआ
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Lakhimpur Kheri Violence आशीष मिश्र हाजिर नहीं हुआ

UP Lakhimpur Kheri Violence: आशीष मिश्र हाजिर नहीं हुआ!

lakhimpur kheri case Bail

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचल कर मार डालने का आरोपी आशीष मिश्र शुक्रवार को पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने दूसरा समन जारी किया और एक बार फिर आरोपी के पिता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के घर पर नया नोटिस चिपकाया। इसमें आशीष मिश्र को शनिवार की सुबह 11 बजे पुलिस के सामने हाजिर होने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि तीन अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र की गाड़ी से किसानों को रौंद दिया गया था, जिसमें चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र को आरोपी बनाया गया है। UP Lakhimpur Kheri Violence

Read also UP Lakhimpur Kheri Violence: आशीष खिलाफ साक्ष्य नहीं आया

बहरहाल, शुक्रवार को आशीष मिश्र को 10 बजे पुलिस के सामने हाजिर होने के लिए कहा गया था। इस सिलसिले में पुलिस ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री के घर के बाहर नोटिस भी चिपकाया था। आशीष मिश्र के हाजिर नहीं होने पर शुक्रवार को नया नोटिस जारी किया। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस के आला अधिकारी लखीमपुर खीरी में आशीष मिश्र के हाजिर होने का इंतजार करते रहे।

Read also दिल्ली में पेट्रोल दाम 103 पार

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाय उसे नोटिस जारी करके पूछताछ के लिए बुलाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी जताई है। अदालत ने गुरुवार को ही पुलिस से स्टैट्स रिपोर्ट मांगी थी, जिसके बाद पुलिस ने लवकुश और आशीष पांडे नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हर छोटे-मोटे अपराध के लिए लोगों को गिरफ्तार करने या मुठभेड़ कर देने वाली यूपी पुलिस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। इसे लेकर वह चौतरफा आलोचना में घिरी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंकीपॉक्स: अतिरिक्त वैक्सीन डोज खरीद रहा यूरोपीय संघ
मंकीपॉक्स: अतिरिक्त वैक्सीन डोज खरीद रहा यूरोपीय संघ