nayaindia UP Lakhimpur Kheri Violence देश में तानाशाही- राहुल
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Lakhimpur Kheri Violence देश में तानाशाही- राहुल

देश में तानाशाही: राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को लखनऊ रवाना होने से पहले दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की और उत्तर प्रदेश के साथ साथ केंद्र सरकार पर जम कर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में तानाशाही आ गई है। उन्होंने लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचल देने के आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे की गिरफ्तारी नहीं होने का मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि देश के किसानों पर लगातार हमले हो रहे हैं। राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों को कुचला जा रहा है और आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। UP Lakhimpur Kheri Violence

Lakhimpur Kheri Violence:

UP Lakhimpur Kheri Violence

Read also बिंदरू की बहादुर बेटी ने भरी हुंकार

राहुल गांधी ने कहा- कुछ समय से हिंदुस्तान के किसानों पर सरकार का आक्रमण हेा रहा है। एक तो किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है। उनका मर्डर किया जा रहा है। बीजेपी के होम मिनिस्टर की बात हो रही है उनके पुत्र की बात हो रही है। उन पर कोई एक्शन नहीं हो रहा। उन्होंने बुधवार को कहा- देश भर के किसानों पर एक के बाद एक हमला हो रहा है। पहले तीन कृषि कानून बिल लाकर। अब उनका हक छीना जा रहा है। कल प्रधानमंत्री जी लखनऊ में थे, लेकिन लखीमपुर खीरी नहीं जा पाए।

Read also चीन ने छिपाए रखा था कोरोना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा- मृत किसानों का पोस्टमार्टम ठीक से नहीं किया जा रहा है। जो ठीक से बात करे उसे बंद किया जा रहा है। आज हम लखनऊ जाने की कोशिश करेंगे, लखीमपुर जाने की कोशिश करेंगे। राहुल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यूपी में अपराधियों को खुली छूट मिली हुई है। उन्होंने कहा- हमारा विपक्ष का काम प्रेशर बनाने का होता है, तब कार्रवाई होती है। सरकार नहीं चाहती कि हम प्रेशर बनाएं।

lakhimpur kheri farmers clash

Read also रसोई गैस सिलिंडर 15 रुपए महंगा हुआ

राहुल ने मीडिया पर भी सवाल उठाया और कहा- सच बताऊं कि यह काम आपका है, लेकिन आप अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाते, उसे आप भूल गए। राहुल ने कहा कि देश का जो ढांचा है उसे बीजेपी और आरएसएस काबू कर रही है। यह सिर्फ मीडिया की बात नहीं है। आप जानते हो कि मीडिया को कैसे कंट्रोल किया जाता है उसी तरह देश के सभी इंस्टीट्यूशंस को कंट्रोल किया गया है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा- आज देश में तानाशाही है। राजनेता उत्तर प्रदेश में नहीं जा सकते। कल से हमें कहा जा रहा है कि भैया आप नहीं जा सकते।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + seventeen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बाबा महाकाल मंदिर में अब मोबाइल बैन! उल्लंघन करने पर देना होगा जुर्माना
बाबा महाकाल मंदिर में अब मोबाइल बैन! उल्लंघन करने पर देना होगा जुर्माना